Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsमशहूर हाॅलीवुड एक्टर की अचानक मौत, कई फिल्मों में निभाया अहम किरदार

मशहूर हाॅलीवुड एक्टर की अचानक मौत, कई फिल्मों में निभाया अहम किरदार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) kenneth Mitchell: कैप्टन मार्वल के मशहूर एक्टर केनेथ मिशेल का 24 फरवरी यानि शनिवार को अचानक निधन हो गया। बता दे, केनेथ मिशेल पिछले 5 साल से कई बीमारी से परेशान थे और दवा चल रही थी। इस बात की जानकारी उनके सोशल मीडिया अकाउंट से पता चला है।

आज जश्न मनाना…- मरने से पहले सांझा किया पोस्ट

अभिनेता के परिवार ने एक बयान जारी कर कहा भारी मन से हम अपने प्यारे पिता, पति, भाई, चाचा, बेटे और प्रिय मित्र केनेथ अलेक्जेंडर मिशेल के निधन की घोषणा करते हैं। उन्हें 2018 में एएलएस का पता चला था। पिछले साल अगस्त में अभिनेता ने अपने निदान के पांचवें वर्ष पर एक पोस्ट साझा किया था। पोस्ट में उन्होंने लिखा मेरे भाई ने भावुक होकर कहा कि उसके पास नीचे ALS की सालगिरह की शुभकामनाएं देने वाला कोई कार्ड नहीं है।

केनेथ ने आगे कहा…

हालाँकि, मैं आज जश्न मनाना चाहता हूँ। यह जीवन का उपहार है। मैं बहुत आभारी हूं कि यह दिन मेरे पास आया। पांच साल बीत गये। बहुत कुछ खोया और बहुत कुछ पाया। अविश्वसनीय रूप से कठिन समय, कई और आशीर्वादों के साथ मिला हुआ।’दोस्त और परिवार, देखभाल करने वाले और डॉक्टर हैं, जो बार-बार मेरे परिवार की सहायता के लिए आ रहे हैं। ढेर सारा समर्थन, प्यार, देखभाल और प्रोत्साहन दे रही हूं।’ इसमें बहुत खूबसूरती है। यह बीमारी बिल्कुल भयावह है, फिर भी तमाम कष्टों के बावजूद, मैं इसके लिए आभारी हूं, क्योंकि आभारी होने के लिए बहुत सी चीजें हैं।

एक कनाडाई अभिनेता थे

अभिनेता का जन्म 25 नवंबर 1974 को हुआ था। वह एक कनाडाई अभिनेता थे, जिन्हें 2017 और 2021 के बीच स्टार ट्रेक: डिस्कवरी में विभिन्न किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए, स्टार ट्रेक ने अपनी वेबसाइट पर लिखा, ‘गहरा दुख हुआ केनेथ अलेक्जेंडर मिशेल के निधन की खबर सुनें, जिन्होंने स्टार ट्रेक फ्रेंचाइजी में क्लिंगन कोल, कोल-शा और तेनाविक के साथ-साथ ऑरेलियो की भूमिका निभाई थी। था।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular