Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsनशे में धुत महिला टॉयलेट में घुसे नेता जी, शर्मनाक हरकत का...

नशे में धुत महिला टॉयलेट में घुसे नेता जी, शर्मनाक हरकत का VIDEO वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kanpur Viral Video: एक पुराने समय का गाना है जो आज भी मशहूर है और लोगों के जेहन में है। गाना है ‘नशा शराब में होती तो नाचती बोतल… इस गाने को नेता जी ने अपने जीवन में उतार लिया और कुछ ऐसा काम किया जो बेहद शर्मनाक था। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नेता जी महिला टॉयलेट में जाते हुए दिखाई दे रहे है।

वीडियो वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक नेता नशे की हालत में मीटिंग में बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो कानपुर का बताया जा रहा है। जहां नगर पालिका की बैठक में एक पार्षद नशे की हालत में नजर आ रहे हैं। पार्षद कुर्सी पर बैठकर फोन चला रहे हैं। तो एक और बैठक चल रही है। इसके साथ ही एक अन्य वीडियो में वह बाथरूम से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पार्षद के बाथरूम से कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला बाहर निकलती दिख रही है। पार्षद नशे में होने के कारण इस ओर ध्यान भी नहीं दे रहा था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है ।

बैठक में शराब पीकर पहुंचे बीजेपी पार्षद

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @Rahulku18382624 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘कानपुर नगर निगम कार्यकारिणी की बैठक में शराब पीकर पहुंचे वार्ड 81 के बीजेपी पार्षद ! लिविंग रूम में एक नशे में धुत महिला मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए और पेशाब करने के बाद बाथरूम से बाहर आती हुई दिखाई दी। बजट को मंजूरी देने के लिए कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई, मेयर बैठक से बाहर चली गईं।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular