Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsLaksar News : हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने किया 2014 और 2019...

Laksar News : हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने किया 2014 और 2019 की तर्ज पर 2024 में लोकसभा चुनाव में फतेह का दावा, जानिए क्या है दावा 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Laksar News, लक्सर : Laksar News केंद्र से लेकर राज्य तक सत्ताधारी भाजपा और उसके तमाम दिग्गज इन दिनों विभिन्न अभियानों और कार्यक्रमों के जरिए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी पैठ बनाने में जुटे हैं । ऐसे में अन्य सियासी दलों द्वारा भी लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का दावा किया जा रहा है ।

भाजपा एक काडरबेस पार्टी है – विधायक

ठीक उसी तर्ज पर भाजपा के दिग्गज नेता भी वर्ष 2024 में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अति आत्मविश्वास से भरपूर नजर आ रहे हैं । बताते चलें कि लक्सर के ढाढेकी गांव में देर शाम एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे हरिद्वार के विधायक और भाजपा के दिग्गज नेता मदन कौशिक ने बताया कि भाजपा एक काडरबेस पार्टी है जो जमीनी स्तर पर हमेशा तैयार रहती है ।

2024 में भाजपा दर्ज करने जा रही जीत

मगर अन्य सियासी दलों की अपेक्षा भाजपा निचे से ऊपरी स्तर तक अपनी चुनावी रणनीति बरकरार रखने में हमेशा सक्षम है । वंही दुनिया की सबसे बड़ी सियासी पार्टी होने के साथ ही भाजपा सक्रियता में भी अपनी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के जरिए अग्रणी भूमिका निभा रही है । उन्होंने दावा किया कि 2014 और 2019 की तर्ज पर ही आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव पर अच्छे मार्जन के साथ भाजपा जीत दर्ज करने जा रही है ।

Also Read – Bihar Caste Survey : बिहार जातीय गणना के समर्थन में अखिलेश यादव ने कहा – ‘PDA ही तय करेगा…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular