होम / पत्नी के प्रेमी को कैसे मारें.., पहले Youtube पर किया सर्च, फिर बेरहमी से कर दी पिता की हत्या

पत्नी के प्रेमी को कैसे मारें.., पहले Youtube पर किया सर्च, फिर बेरहमी से कर दी पिता की हत्या

• LAST UPDATED : March 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Crime: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के पश्चिम शरीरा थाना पुलिस ने रामसूरत हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक संपत्ति के लालच में बेटे ने अपने पिता की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के आरोप में उसके मायके वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उसे अपने पिता के चरित्र पर भी संदेह था। हत्यारे बेटे को शक था कि उसके पिता के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। फिर बेटे धर्मेंद्र यादव ने गूगल पर हत्या के तरीके सर्च किए।

फावड़े से की पिता की हत्या

पुलिस ने बताया कि बेटे ने अपने पिता की सोते समय फावड़े और पत्थर से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के देवरी गांव की है। एसपी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के देवरी गांव में 13 मार्च की रात 55 वर्षीय किसान रामसूरत यादव की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। घटना के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई थीं। मृतक किसान के बेटे धर्मेंद्र ने जिन लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी, उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि घटना के वक्त वे लोग अपने घर में सो रहे थे।

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election2024: सपा ने इस सीट पर बदला अपना प्रत्याशी, राहुल अवाना होंगे अगले उम्मीदवार

नामित लोगों ने नहीं की किसान की हत्या मामले में आये तत्कालीन टर्नएसपी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस जांच में यह स्पष्ट हो गया कि प्राथमिकी में नामित लोगों ने रामसूरत की हत्या नहीं की है। जांच के दौरान जैसे-जैसे जांच का दायरा बढ़ता गया, पुलिस का शक मृतक के बेटे धर्मेंद्र यादव पर गहराता गया।

पिता से नाराज था बेटा

जमीन को लेकर पिता से नाराज था बेटा, गिरफ्तार होने के बाद खोला राज दरअसल मृतक रामसूरत यादव मंझनपुर थाना क्षेत्र के भेलखा गांव में अपने ननिहाल में रहता था। वहां उन्हें 20 बिस्वा जमीन पट्टे पर मिली थी। मृतक ने यह समझौता दो लोगों से 5 लाख रुपये में किया था, जिसका उसका बेटा विरोध कर रहा था। घटना का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने मृतक के बेटे धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार किया। धर्मेंद्र यादव का मानना ​​था कि जमीन की कीमत करीब 40-50 लाख रुपये थी, लेकिन पिता ने इसे सिर्फ 5 लाख रुपये में ही बेच दिया था।

ये भी पढ़े: MS Dhoni: बॉबी देओल के पास Dhoni का ऐसा Video, जिसके लिए धोनी भी बोले- वो वीडियो डिलीट कर…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox