होम / Kapil Sharma Show: सामने आया कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो, जानें कहां होगा स्ट्रीम

Kapil Sharma Show: सामने आया कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो, जानें कहां होगा स्ट्रीम

• LAST UPDATED : November 15, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Kapil Sharma Show: अगर आप कपिल शर्मा के फैंस है तो यह आपके लिए बहुत अच्छी खबर है। दरअसल आपका फेवरेट शो द कपिल शर्मा शो जल्द ही कमबैक करने वाला है। लेकिन इस बार अपके कपिल का पता बदल गया है, ये कॉमेडी शो टीवी पर प्रसारित होने के बजाए अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है।

शो का न्या प्रोमो आया सामने

बता दें कि इस शो का नया प्रोमो इंटरनेट पर रिलीज हो गया है। जिसमें कपिल शर्मा के पूरे गैंग को इंट्रोड्यूस किया गया है। ये वीडियो काफी मजेदार है, जिसको देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। इस वीडियो में कपिल शर्मा के नए घर की झलक देखने को मिल रही है। जिसमें सारा सामान अनपैक पड़ा है और साथ ही कपिल शर्मी का फरमान है कि उनके नए घर का सारा सामान नया हो गया। इसके बाद कपिल अपने घर में शो के पूराने लोगों को देखकर हैरान हो जाते हैं और अर्चना को फ्रिज के अंदर देखकर उनका मूड खराब हो जाता है।

और भी पुराने मेंबर्स हैं मौजूद

इस वीडियो में आगे अपने नए घर में उन्हें कीकू शारदा, राजीव ठाकुर भी दिखते हैं। जिसमें कीकू बताते हैं कि अभिषेक भी यहीं पर है , वो आलमारी में छीपे होते हैं। साथ ही इस प्रोमो के आखिर में कपिल से पूछा जाता है कि क्या उन सभी लोगों को घर से बाहर निकालना है जिसके बाद कपिल हंसते हुए जवाब देते हैं कि रहने दो घर बदला है परिवार नही।

अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा कपिल शर्मा शो

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कपिल का ये नया सीजन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है। साथ ही इस शो का अंदाज कुछ अलग ही होने वाला है। इस वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती के न दिखने पर फैंस थोड़े अपसेट हैं और उनकी मांग की है कि सुनिल ग्रोवर को भी इस शो मे वापस बुला लिया जाए ।

Also Read: विराट ने तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड, अब क्रिकेट के भगवान से ऊपर कोहली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox