Tuesday, July 9, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Election 2024: BJP-RLD में हुआ समझौता, यूपी में जयंत चौधरी...

Lok Sabha Election 2024: BJP-RLD में हुआ समझौता, यूपी में जयंत चौधरी को मिलेंगी ये सीटें

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: आज राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। माना जा रहा है कि इस बैठक में सीटों पर चर्चा हुई। खबरों के मुताबिक, बीजेपी और आरएलडी के बीच सीटों को लेकर समझौता हो गया है। जिसमें बीजेपी ने उत्तर प्रदेश की बिजनौर और बागपत की सीटें आरएलडी को दे दी हैं। इसके अलावा घोसी सीट ओम प्रकाश राजभर की सुभासपा के खाते में चली गई है।

जेपी नड्डा ने जयंत चौधरी का किया स्वागत (Lok Sabha Election 2024)

इस बैठक की जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में उन्होंने रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी से मुलाकात की और एनडीए परिवार में शामिल होने के उनके फैसले का स्वागत किया।

अबकी बार 400 पार: जयंत चौधरी

जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने की उम्मीद जताई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत की यात्रा का समर्थन किया। वहीं, राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि विकसित भारत के संकल्प और अबकी बार 400 पार के नारे को पूरा करने के लिए NDA तैयार है!

बता दें कि आज बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने 195 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, जिसमें पार्टी ने 51 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि बीजेपी अपने सहयोगियों को कौन सी सीटें देगी।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular