Wednesday, July 3, 2024
HomeLoksabha Election 2024Dimple Yadav: अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल बोलीं, हमे खुशी है कि…

Dimple Yadav: अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल बोलीं, हमे खुशी है कि…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने गोंडा से पार्टी प्रत्याशी श्रेया वर्मा के समर्थन में रोड शो कर जनता को संबोधित किया और जनता को श्रेया वर्मा के पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि यहां युवा शक्ति होनी चाहिए, न कि वो सांसद जो जनता के बीच नहीं जाते। उन्होंने विपक्ष निशाना साधते कहा कि जिनके पास परिवार नहीं है उन्हें नहीं पता कि परिवार कैसे चलता है। 10 साल से केंद्र में झूठ की सरकार है और इस बार के चुनाव में केंद्र की सरकार बदलने के संकेत मिल रहे हैं।

सपा ने हमेशा युवाओं को आगे  बढ़ाया- डिंपल यादव 

सपा सांसद डिंपल यादव को संबोधित करते हुए कहा कि हमें खुशी इस बात की है कि सपा ने हमेशा युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया। आप सभी के समर्थन से समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में बहुत ऐतिहासिक जीत की तरफ आगे बढ़ रही है और कहीं ना कहीं केंद्र की सरकार के जाने के पूरे संकेत भी मिल रहे हैं। अगर केंद्र की सरकार जाती है तो कहीं ना कहीं उत्तर प्रदेश की सरकार भी जाने वाली है। यह लड़ाई परिवर्तन की है, बदलाव की लड़ाई है। हमारे लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई है।

ALSO READ: Lok Sabha Elections: पांचवें चरण में यूपी की 14 सीटों पर कल होंगे मतदान, जानिए VIP सीटों के बारे में

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular