Thursday, July 4, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election 2024: स्वामी प्रसाद मौर्य की पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव,...

Lok Sabha Election 2024: स्वामी प्रसाद मौर्य की पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव, 2 उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। लोकसभा चुनाव का पहला चरण 19 अप्रैल को होगा। ऐसे में ये कहना जरा भी गलत नहीं की चुनाव में बहुत ही कम समय बचा है। इसी क्रम में यूपी के पूर्व मंत्री और पूर्व समाजवादी नेता स्वामी प्रसाद मोर्या अकेले ही चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। बता दे कि राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मोर्या दो राज्य के विभाग में दो लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। जिसमें एक उम्मीदवार वो स्वय हैं।

सपा में की वापसी

गौरतलब है कि स्वामी प्रसाद मौर्य यूपी के कुशीनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़गे। वहीं देवरिया लोकसभा सीट से से एसएन चौहान को बतैर प्रत्याशी नियुक्त किया है। पिछले काफी लम्बे वक्त से समाजवादी पार्टी में वापसी के खबरें सामना आ रही थी। नाराजगी के कारण पार्टी से अलग हुए स्वामी पिछले कई दिनों से पार्टी और अखिलेश यादव के प्रति नर्म रुख दिखा रहे थे। ऐसी अटकले लगाई जा रही थी की एक बार फिर से वो सपा में वापसी कर सकते है।

ALSO READ: Seema Haider: सीमा हैदर ने भारत आकर की एक और गलती, दोबारा बढ़ीं मुश्किलें 

UP News: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा! फटा सिलेंडर, कई लोगों की मौत

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular