Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी ने ऋषिकेश मंच पर बजाया डमरू,...

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी ने ऋषिकेश मंच पर बजाया डमरू, बोले- मजबूत सरकार ने धारा 370 खत्म..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम रोजाना रैली और दौरे कर रहे है। इसी क्रम में पीएम मोदी आज उत्तराखंड और राजस्थान में रैली कर रहे हैं। आज हो रही रैली में पीएम मोदी गढ़वाल की तीन सीट पर निशाना साधने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यामंत्री पुष्कर सिंह धामी भी वहां मौजूद हैं।

कांग्रेस पर साधा निशाना

इस दौरान पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब लोगों के हक के हक का पैसा बिचौलिए खा लेते थे। अब लोगों को उनका हक मिल रहा है और सभी के पैसे बैंक खाते में ट्रांसफर किया जा रहा है। ये लूट पीएम मोदी के बंद की है, जिसके कारण पीएम मोदी पर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है।

कांग्रेस के समय बुलेटप्रूफ जैकिट तक की कमी थी- पीएम मोदी

कांग्रेस के वक्त में तो जवानों के पास बुलेटप्रूफ जैकिट तक की कमी थी। दुश्मन की गोली से बचाने का जरूरी समान भी नहीं था। ये बीजेपी ही है, जिसने भारत में बनी दुश्मन की गोली से बचाने, सभी के जीवन की रक्षा की। आज आधुनिक समय है रायफल से लेकर लड़ाकू विमान और विमानवाहक पोत तक का ही निर्मीण देश में ही हो रहा है।

Also Read-  UP Crime: शादीशुदा युवक की गर्लफ्रेंड ने की मासूम की बेरहमी से हत्या, शरीर के अंगों को भी नहीं छोड़ा!

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular