Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: शादीशुदा युवक की गर्लफ्रेंड ने की मासूम की बेरहमी से...

UP Crime: शादीशुदा युवक की गर्लफ्रेंड ने की मासूम की बेरहमी से हत्या, शरीर के अंगों को भी नहीं छोड़ा!

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के रामपुर से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 3 साल की मासूम बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी गई है। इस घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची के पैर बेरहमी से काट दिए। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला बच्ची के पिता की प्रेमिका है। उसने जलन में बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी।

जलन के कारण उतारा मौत के घाट

जलन के कारण उसने बच्ची की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर के धावनी हसनपुर गांव निवासी दानिश अली की 3 साल की बेटी को 7 अप्रैल को दुकान पर ले गई थी, तब से वो लापता है। काफी खोजबीन की गई, लेकिन बच्ची का पता नहीं चला। इसके बाद दानिश अली ने 7 अप्रैल को बिलासपुर में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

3 दिन पहले हुई थी बच्ची लापता

पुलिस अधीक्षक राजेश दुबे ने बताया कि 3 दिन पहले बिलासपुर में 3 साल की बच्ची लापता हो गई थी। उनका शव एक प्लॉट में मिला था। इस मामले में केस दर्ज कर जांच की गई। तमाम कैमरे खोजे गए। बाद में पता चला कि इस मामले में उसी गांव की एक 20 वर्षीय महिला शामिल थी। यह महिला अपने बच्चे के पिता से परिचित थी।

बॉडी को 2 दिन तक रखा बाहर 

कुछ संबंध थे, जिसकी सूचना के बारे बच्ची मां को गई थी। इस बात को लेकर उन दोनों के बीच कुछ मामला हुए था। इसी जलन के कारण प्रेमिका ने मासूम बच्ची को मौत के आट उतार दिया। बच्ची दूकान पर टॉफी लेने गई थी। इसके बाद बोरी में डालकर घर के पीछे प्लॉट में फेंका दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो घाव आए हैं, वो दांत के हैं,  क्योंकि बॉडी दो दिन तक बाहर रखी हुई है।

ये भी पढ़ें:- UP Politics: प्रशात किशोर ने बताया क्यों हारे अखिलेश यादव दो-दो चुनाव, बताई ये वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular