Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLok Sabha Elections 2024: BJP से तीन, RLD से 2... कौन-कौन होंगे...

Lok Sabha Elections 2024: BJP से तीन, RLD से 2… कौन-कौन होंगे योगी सरकार में शामिल, आ गई कैबिनेट विस्तार की डेट   

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Elections 2024: यूपी में योगी कैबिनेट का विस्तार मंगलवार यानि 5 मार्च को होनी की वाली है। सूत्रों के अनुसार 5 मार्च को संभावित मंत्रिमंडल विस्तार में राष्ट्रीय लोक दल (RLD) से 2, ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा से 1 और बीजेपी से 3 नेताओं को मंत्री बनाए जाने की संभावना है। पिछले काफी समय से मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें लग रहीं हैं, ऐसे में सभी की निगाहें अब 5 मार्च पर टिकी हैं।

ये भी पढ़ें:-  UP Lok Sabha Elections 2024: BJP ने MLC के लिए 36 नाम केंद्रीय नेतृत्व को भेजे

घोसी उपचुनाव में दारा सिंह चौहान उम्मीदवार

जानकारी के अनुसार ये छोटा मंत्रिमंडल विस्तार है जिसमें, राजभर की पार्टी से एक, जयंत चौधरी आरएलडी से 2 था बीजेपी से दारा सिंह चौहान के अलावा एक दो और चेहरे शामिल होने की संभावना हैं। दारा सिंह चौहान को भाजपा ने घोसी उपचुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन वो जीत नहीं सके थे।

राजभर काफी समय तक थे एनडीए में शामिल

गौरतलब है कि राजभर काफी समय पहले एनडीए में शामिल हो गए थे। वे भाजपा आलाकमान से भी मिल चुके हैं लेकिन अब तक उन्हें यूपी सरकार में मंत्री नहीं बनाया गया। मंत्री न बनाए जाने को लेकर वे कई बार खुलकर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- Pakistan News: पाकिस्तान में बैन होगा इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक और टिकटॉक? बताई ये वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular