Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsLoksabha Election 2024: मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे......

Loksabha Election 2024: मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे… एस. जयशंकर ने किया बड़ा दावा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Loksabha Election 2024:  विदेश मंत्री एस. जयशंकर अपने दो दिवसीय दौरे पर आज वाराणसी पहुंचे हैं। बनारस के सनबीम वरुणा स्कूल में पूर्वांचल के शिक्षकों और छात्र-छात्राओं से संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया को लगता है कि भारत सही दिशा में विकास कर रहा है।

युवाओं से कहा कि जब आप हमारी उम्र के होंगे तो भारत की इकोनॉमी 50 ट्रिलियन डॉलर होगी। वहीं विदेश मंत्री ने काशी की तारीफ करते हुए कहा कि जी-20 सम्मेलन में आए विदेशी डेलिगेट्स काशी में हुए अपने स्वागत को लेकर खूब चर्चा करते हैं।

10 लाख लोगों को राशन मिलता

उन्होंने कहा कि काशी में 10 लाख लोगों को राशन मिलता है। काशी वासियों के घरों में लाखों से ज्यादा पानी के कनेक्शन लगे हुए हैं। मीडिया से बात करते हुए विदेश मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और आने वाले समय में भारत सशक्त भारत बनेगा।

ALSO READ: चुपके से हुई इस बड़े तारे की मौत, कारण जानने में जुटे वैज्ञानिक

विदेश नीति को लेकर उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में किस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की एक अलग पहचान बनी है ये सब पब्लिक जानती है। उन्होंने कहा कि यह मोदी जी के कारण ही हुआ है। वहीं विदेश मंत्री से पीओके अगले 6 महीने में भारत के आधिकारिक रूप से शामिल हो जाएगा के सवाल पर विदेश मंत्री मुस्कुराते हुए सवालों के जवाब से बचते नजर आए।

ALSO READ: 10 सबसे खतरनाक वायरस, जो मिटा सकते हैं दुनिया से इंसान का नामोनिशान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular