Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsLoksabha Election: बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह ने किया नामांकन...

Loksabha Election: बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह ने किया नामांकन , जौनपुर से दिया टिकट

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Loksabha Election: बसपा उम्मीदवार श्रीकला सिंह पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी है। उन्होंने नामांकन कर लिया है। जिसकी जानकारी किसी को नहीं थी। ना पुलिस ना ही एलआईयू को।

यह है पूरा मामला

छठे चरण के चुनाव में जौनपुर में तीसरे दिन बसपा उम्मीदवार श्रीकला धनंजय सिंह ने नामांकन किया। वर्तमान में वह जौनपुर से जिला पंचयत अध्यक्ष है। श्रीकला ने दो सेट में अपना नामांकन किया है। श्रीकला सिंह बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी है। उनके पति को 2020 में लाइन व बाजार थाना में रंगदारी व अपहरण के मामले में दर्ज मुकदमे में सात साल की सजा हुई थी। बीते शनिवार उन्हें प्रयागराज हाइकोर्ट ने जमानत दे दी। कोर्ट ने चुनावी तौर पर सख्ती की थी जिसके कारण वो इस चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे। धनंजय सिंह आज सुबह (बुधवार) बरेली जेल से रिहा हुए। देर शाम तक वो जौनपुर पहुंचेगे और अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

ALSO READ:Deoria Crime: पुजारी की पीट-पीटकर हत्या , DJ बजाने को लेकर हुआ था विवाद

समाज विकास क्रांति पार्टी के अशोक सिंह ने दाखिल किया पर्चा

समाज विकास क्रांति पार्टी के जौनपुर सीट से प्रत्याशी अशोक सिंह ने बुधवार को पुनः परचा दाखिल किया। अशोक सिंह ने बीते मंगलवार को भी जौनपुर लोकसभा सीट से एक सेट में नामांकन किया था। अशोक सिंह महाराष्ट्र राष्ट्र में उद्यमी हैं। बीते दिनों आचार संहिता के उल्लंघन के लिए उनके खिलाफ लाइन बाजार थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था और वे जेल भी गए थे।

ALSO READ:वो खूबसूरत रानी जिसने अपने बाप, भाई और नाना से की शादी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular