Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsCM योगी ने भरी सभा में कहा कुछ ऐसा, रवि किशन भी...

CM योगी ने भरी सभा में कहा कुछ ऐसा, रवि किशन भी ‘घबरा’ गए, जानिए

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Loksbha Election 2024: आज सुबह से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वो गोरखपुर के सांसद रवि किशन के साथ हल्के-फुल्के अंदाज में नजर आते हैं। सीएम योगी का कुछ ऐसा ही अंदाज गोरखपुर में आयोजित कार्यक्रम में देखने को मिला, जब वह रवि किशन को डांटते नजर आए।

इस दौरान सीएम योगी ने गोरखपुर में विकास कार्यों का जिक्र किया और कहा आज दूर दूर से लोग रामगढ़ ताल घूमने आते हैं, वही पहले का समय था कि कोई भी यहां से डरता था। सीएम योगी ने कहा कि अब तक रवि किशन ने भी यहां एक घर हड़प लिया है, जिसके बाद उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्होंने ये पैसे लेकर लिया है।

सीएम योगी ने ली चुटकी

सीएम योगी ने कहा, “आज रामगढ़ ताल फिल्म शूटिंग और सेल्फी के लिए बेहतरीन प्वाइंट बन गया है। लोग अपने परिवार के साथ घूमने जाते हैं। पहले लोग रामगढ़ ताल का नाम लेने से डरते थे। गोरखपुर से कोई भी वीआईपी आ जाता था।” गोरखपुर और अगर हमें सर्किट हाउस में रुकना पड़ा तो हम पहले यह देखने की व्यवस्था करेंगे कि वहां पीएसी है या नहीं। पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था है या नहीं।”

किशन पर साधते निशाना 

मुख्यमंत्री ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा, “रवि किशन जी ने आज ठीक रामगढ़ झील के किनारे एक घर हड़प लिया है। उन्होंने पैसा दिया है, पैसे से खरीदा है।” सीएम योगी ने आगे कहा, “उन्होंने बहुत सुंदर घर बनाया है। आप में से कितने लोग उनके घर गए।।। उन्होंने आपको कुछ खिलाया। अगली बार वह आपको खाने के लिए बुलाएंगे। तो आप भी शूटिंग में शामिल होइए” वहां उनके साथ फिल्म की और वहां बढ़िया खाना भी खाया।।।देखिए, आपको वहां बैठे-बैठे ही कितनी सुविधा मिल गई।

इस दौरन सीएम योगी की बात सुनकर वहा बैठे लोग ठहाके लगाने लगे। सीएम ने कहा कि अब गोरखपुर में मशीन के माध्यम से ट्रैफिक पर नजर राखी जाएगी, अगर सांसद रवि किशन भी सिगनल लड़ेंगे तो उनके फोन पर चालान चला जायेगा।

ये भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular