Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: यूपी में घूम रही है कनकटवा महिला! किरायेदार के कान...

UP News: यूपी में घूम रही है कनकटवा महिला! किरायेदार के कान काट गटक गई महिला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने मामूली विवाद पर एक शख्स का कान काट दिया। इतना ही नहीं, जब पड़ोसियों ने कान का कटा हुआ हिस्सा वापस देने को कहा तो महिला ने तुरंत उसे निगल लिया। यह विवाद घर में ताला नहीं लगाने को लेकर ही हुआ था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये है पूरा मामला 

यह घटना न्यू आगरा क्षेत्र के नगला पदी देवी नगर में हुई। इस इलाके में रवींद्र यादव के मकान में कई परिवार किराये पर रहते हैं। यहां रामवीर नाम का एक किरायेदार भी अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार सुबह रामवीर के बच्चे की परीक्षा थी। इसलिए किरायेदार रामवीर सुबह करीब 6 बजे जल्दबाजी में अपने बच्चे को ई-रिक्शा से स्कूल छोड़ने के लिए निकला।

इस दौरान रामवीर घर का गेट बंद करना भूल गया था। इस दौरान जब उसी मकान में किराए पर रहने वाले संजीव और उनकी पत्नी रेखा ने बिल्डिंग का दरवाजा खुला देखा तो उनके गुस्से का ठिकाना नहीं रहा। दोनों पति-पत्नी गाली-गलौज कर रहे थे। इसी बीच रामवीर वापस आ गया। जैसे ही उस की नजर रामवीर पर पड़ी तो वह आगबबूला हो गया और उस से भिड़ गया।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

युवक के कान काट गटक गई महिला

रामवीर के घर में घुसते ही दोनों पति-पत्नी ने उससे मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि संजीव ने रामवीर के दोनों हाथ पकड़ लिए। इस दौरान उसकी पत्नी रेखा ने न तो रामवीर को देखा और न ही रामवीर के कान पर अपने दांतों से हमला कर दिया। आरोपी महिला ने रामवीर के कान को इस तरह काटा कि उसके कान का कुछ हिस्सा अलग हो गया, जिससे कुछ ही देर में रामवीर खून से लथपथ हो गया। कान कटते ही रामवीर जोर-जोर से चिल्लाने लगा।

चीख सुनकर पहुंचे लोग 

उसकी चीख सुनकर घर के अन्य किरायेदार मौके पर पहुंच गए। लोगों ने महिला से रामवीर का कान छोड़ने को कहा। तभी उसने पीड़िता का कान छोड़ा। वहां मौजूद लोगों ने जब महिला से सर्जरी के लिए रामवीर के कान का हिस्सा वापस मांगा तो महिला ने तुरंत कान का हिस्सा निगल लिया। इस दृश्य ने वहां मौजूद लोगों को हैरान कर दिया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन कर मामले की पूरी जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular