Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: सीवर की समस्या से परेशान हुई वाराणसी की जनता, BJP...

UP News: सीवर की समस्या से परेशान हुई वाराणसी की जनता, BJP पार्षद के पति को बनाया बंधक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,UP News: यूपी के वाराणसी से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां लोगों ने एक पार्षद के पति और एक जेई को रस्सियों से बांधकर उन्हे बंधक बना लिया। दरअसल वाराणसी के भेलूपुर इलाके में रायनंदन वार्ड के बीजेपी पार्षद पति को रविवार सुबह से ही इलाके में गुस्से का सामना करना पड़ा और उन्हे गुस्सई जनता ने बंधक बना लिया। दरअसल वाराणसी के भेलूपुर इलीके में बीजेपी पार्षद पति को कल(रविवार) को गुस्से का सामना करना पड़ा और आक्रोशित से जनता ने उन्हें बंधक बना लिया। लोग इस बात से नराज थे कि बीते 10 दिनों में इलाके में बहती सीवर समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा था।

लोगों ने जेई को बनाया बंधंक

वहां मौजूद जनता ने इस दौरान जल निगम के जेई को भी बंधक बना लिया किन्तु कुछ देर बाद उन्हे छोड़ा लिया गया। इस पूरे मामले की जानकारी बीजेपी पार्टी के महापौर ने भी लिया है औ जल्द से जल्द समाधान का वादा भी किया। ये पूरा मामला वाराणसी के भेलूपुर थाना इलाके का है। जहां बीजेपी पार्षद रीता सेठ के पति अशोक सेठ को उस वक्त क्षेत्र की जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा। जब वे इस क्षेत्र से गुजर रहे थे। लाखों समझाने के बाद भी लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

तीन-चार महीने से उठा रहे मुद्दे

वाराणसी के मेयर अशोक तिवारी ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे की जानकारी है और उनके पार्षद पिछले तीन से चार महीने से इस मुद्दे को उठा रहे हैं। लेकिन क्षेत्र से गुजरने वाली पाइपलाइन जल निगम और गंगा प्रदूषण बोर्ड की है। बार-बार अनुरोध के बावजूद इन विभागों ने कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि नगर परिषद का एक प्रतिनिधि वहां गया था और उसने यह मुद्दा उठाया था और उम्मीद है कि काम शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के नगर आयुक्त और जल निगम के महाप्रबंधक को भी मामले से अवगत करा दिया गया है और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जायेगी। खुद भारतीय जनता पार्टी के मेयर अशोक तिवारी ने इस घटना को घोर लापरवाही बताई।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular