Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsLove Jihad: हिंदू युवती के साथ पहचान छुपा कर की दोस्ती, युवक...

Love Jihad: हिंदू युवती के साथ पहचान छुपा कर की दोस्ती, युवक के पास से 2 आधार कार्ड वरामाद, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Love Jihad: उत्तराखंड में मैदान से लेकर पहाड़ तक लव जिहाद के कई मामले सामने आ रहे हैं। पिछले दो-तीन महीनों में पुलिस ने लव जिहाद के दर्जनों मामले दर्ज किए हैं। लव जिहाद के कई मामले ऐसे हैं जिनमें विशेष समुदाय के युवक अपनी पहचान छुपा कर हिंदू युवतियों के साथ दोस्ती करते हैं। ताजा मामला देहरादून के थाना कैंट से जुड़ा हुआ है। जहां एक युवक ने इंस्टाग्राम पर एक युवती से दोस्ती की और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया।

पुलिस के हिरासत में युवक

यूपी की तहरीर पर थाना कैंट में अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक से दो आधार कार्ड भी बरामद किए गए हैं। जिनकी आधार कार्ड संख्या तो एक ही है लेकिन नाम अलग-अलग है। एक आधार कार्ड में व्यक्ति का नाम मोहम्मद सलीम है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जबकि दूसरे आधार कार्ड में युवक का नाम लकी राणा है। फिलहाल पुलिस अब इसकी भी जांच कर रही है, कि आखिर इस युवक ने दो आधार कार्ड बनाए कैसे साथ ही यह भी जांच की जा रही है। इस युवक के दो आधार कार्ड आखिर बने तो कैसे और किसने इस युवक को आधार कार्ड बना कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें:- Roorkee News: नाबालिग छात्रा के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने की छेड़छाड़, अरोपी मौके से फरार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular