Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsLove Triangle: पत्नी ने रखी अजीब डिमांड ‘रहूंगी बॉयफ्रेंड के साथ, खर्चा...

Love Triangle: पत्नी ने रखी अजीब डिमांड ‘रहूंगी बॉयफ्रेंड के साथ, खर्चा उठाए मेरा पति’, जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Love Triangle: उत्तरप्रदेश के आगरा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी अपने पति के साथ परामर्श केंद्र पहुंची। पत्नी ने बताया कि वह अब अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। लेकिन उसे महीने के खर्च का सहारा चाहिए। पति ने इस खर्च को नकार दिया है। पति का मानना है कि जब पत्नी अपने प्रेमी के साथ है, तो उसका खर्च भी प्रेमी को देना चाहिए।

यह है पूरा मामला

पत्नी चाहती है, दोनों बेटियों को अपने साथ रखेगी और खुद भी प्रेमी के साथ रहेगी, लेकिन बच्चियों और उसका खर्च पति को ही उठाना होगा। पति की भी जिद है कि वह अपनी पत्नी को कोई भी धनराशि नहीं देगा अगर वह अपने प्रेमी के साथ रहती है. मामला परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंचा.

ये भी पढ़ें: Akhilesh Yadav: अखिलेश के जन्मदिन पर कैंपेन, सपा चलाएगी पौधारोपण अभियान

जब महिला ने इस बात को काउंसलर के सामने रखा, तो वे हैरान रह गए. उसने कहा- पति को मेरी और दोनों बेटियों की हर खर्चा देनी चाहिए. मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती हूं। लेकिन दोनों बेटियां पति से मिली हुई हैं। इसलिए उनकी देखभाल की जिम्मेदारी पति की है।

पति ने यह कहा कि जब वह उसके साथ नहीं रहता तो उसे खर्च क्यों देना चाहिए। अगर वह किसी और के साथ रह रही है तो उसका खर्च उसे ही उठाना चाहिए। काउंसलर ने पूछा कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो। पत्नी ने बताया कि पति काम के कारण बाहर रहता है और मुझे वक्त नहीं दे पाता था। इसी बीच मुझे अकेलापन महसूस होने लगा था। मेरा एक बॉयफ्रेंड बन गया, जो पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। वह अपने परिवार के खर्च उठाता है और इस कारण मेरा खर्च नहीं उठा सकता। मैं चाहती हूं कि मेरा पति और मेरी बेटियों का खर्च उठाएं।

काउंसलर ने बताया

उन्होंने बताया पत्नी अब प्रेमी के साथ रहना चाहती है। लेकिन पति से हर महीने का खर्च भी मांग रही है। पति उसे खर्च नहीं देना चाहता। फिलहाल दोनों के बीच कोई समझौता नहीं हो पाया है। ऐसे में उन्हें दूसरी तारीख दे दी गई है। देखते हैं आगे मामले में क्या फैसला लिया जाता है।

ये भी पढ़ें: CM Yogi: योगी सरकार की बच्चों के लिए पहल, अब चलेगा संचारी रोग पर नियंत्रण के लिए अभियान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular