Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsLucknow Triple Murder: गैंगस्टर शिराज खान और बेटे फ़राज़ की 33 करोड़...

Lucknow Triple Murder: गैंगस्टर शिराज खान और बेटे फ़राज़ की 33 करोड़ की संपत्ति जब्त, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Lucknow Triple Murder: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के मलिहाबाद में बीते महीने में घर में घुसकर ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया था। इस केस में गैंगस्टर शिराज खान उर्फ लल्लन खान और उसके बेटे फराज की जमीन को जब्त(कुर्क) कर लिया गया है। प्रशासन ने तकरीबन 33 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है, जिसमें खेत, वाहन, सामान और मकान शामिल है। जिन्हें कुर्क करने की कार्यवाही की गई।

ये भी पढ़ें:- Cylinder Blast: लखनऊ में दर्दनाक हादसा! सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, कई घायल

33 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

इस मामले में डीसीपी दुर्गेश कुमार ने बताया कि मिलियाबाद इलाके में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई और आरोपी फराज अहमद की संपत्ति के अलावा गैंगस्टर के पिता सिराज उर्फ ​​ललन खान की संपत्ति भी जब्त कर ली गई। इस संपत्ति की कीमत लगभग 33 करोड़ रुपये है और इसे अवैध गतिविधियों के माध्यम से प्राप्त किया गया था।

गिरोह बनाकर करते थे धन अर्जित

गैंगस्टर के पिता सिराज अहमद उर्फ ​​लल्लन और उसके बेटे फ़राज़ ने मलिहाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। पूरे इलाके में उनका आतंक इतना था कि किसी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई। इन लोगों ने गिरोह बनाकर अवैध तरीके से संपत्ति और धन अर्जित किया। इस संबंध में, दस्यु उपाय किए गए। अवैध संपत्ति भी जब्त की गया है।

ALSO READ: UP News: अमरोहा से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे भक्तों की बस में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular