Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024PM Modi Varanasi Visit: आज PM मोदी का वाराणसी दौरा, तीसरी बार साधेंगे...

PM Modi Varanasi Visit: आज PM मोदी का वाराणसी दौरा, तीसरी बार साधेंगे चुनावी निशाना

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),PM Modi Varanasi Visit: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय इलाके वाराणसी आएगें। ये चुनावी दौरा बेहद ही अहम माना जा रहा है। मिली सूचना के अनुसार आज शाम पीएम वाराणसी पहुंचेंगे। जिसके बाद 10 मार्च को उनका दौरा बेहद अहम माना जा रहा है। पीएम 10 मार्च को वाराणसी से आजमगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे। आज काशी में अभी तक का सबसे लंबा रोड शो होगा
28 KM तक प्रधानमंत्री पर फूल बरसाएँगे।

पूर्वांचल की सीटों की तैयारियों पर हो सकती है चर्चा

इसके अलावा देर शाम वाराणसी में पीएम मोदी खुद क्षेत्रीय बीजेपी नेताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनाव और पूर्वांचल की सीटों की तैयारियों पर चर्चा कर सकते हैं। इसके अलावा डॉक्टर से मुलाकात के लिए बातचीत चल रही है। वाराणसी के पूर्व सांसद और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता रहे राजेश मिश्रा हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

ALSO READ: UP Politics: मंत्री बनते ही बदले ओम प्रकाश राजभर के बोल, कहा- मेरे पास मुख्यमंत्री से कम पावर नहीं

9 मार्च की शाम को वाराणसी पहुंचेंगे पीएम 

वाराणसी के कमिश्नर कौशल राज शर्मा मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 मार्च की शाम को वाराणसी पहुंचेंगे। इसके बाद वह काशी में आराम करेंगे और अगली सुबह वाराणसी से आजमगढ़ के लिए रवाना होंगे। जहां पीएम मोदी का आजमगढ़ कार्यक्रम निर्धारित है। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ और बाबा काल भैरव का भी आशीर्वाद लेने जा सकते हैं।

तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे पीएम

बीजेपी की पहली लिस्ट की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह पहली काशी यात्रा है क्योंकि वह तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह काशी के महत्वपूर्ण धार्मिक स्थलों पर भी दर्शन-पूजन के लिए जा सकते हैं। इस बीच, कार्यक्रम में शामिल होने वाले भाजपा पदाधिकारियों और स्थानीय निवासियों का गर्मजोशी से स्वागत करने की तैयारी चल रही है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 9 मार्च को वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की देर रात बैठक होगी जिसमें आगामी सबा चुनाव के साथ-साथ पूर्वांचल सीट की तैयारियों पर चर्चा होगी।

ALSO READ: UP News: अमरोहा से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे भक्तों की बस में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular