Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsमाफिया मुख्तार अंसारी की फिर बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें...

माफिया मुख्तार अंसारी की फिर बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP, Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ गई हैं। उसे कोर्ट ने एक मामले में दोषी ठहराया है। वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को हथियार लाईसेंस धोखाधड़ी मामले दोषी ठहराया है। कल उसे कोर्ट इस मामले में सजा सुनाएगा।

क्या है मामला

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को वाराणसी कोर्ट ने 36 साल पुलाने मामले में दोषी ठहराया है। दरअसल, मामला फर्जी बंदूक लाइसेंस से जुड़ा हुआ है। मुख्तार अंसारी पर आरोप है कि उसने डीएम और एसपी के फर्जी हस्ताक्षर कर लाइसेंस हासिल किया। जिसमें कल कोर्य सजा सुनाएगा।

बता दें कि इस मामले की सुनवाई में माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए और इस मामले में पूर्व मुख्य सचिव और पूर्व डीजीपी ने भी गवाही दी थी। वहीं, 10 अन्य लोगों ने गवाही भी दी है।

मुख्तार अंसारी के खिलाफ गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद थाने में मामला दर्ज किया गया था। इन्हीं धाराओं के तहत मुख्तार के खिलाफ स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था। सुनवाई में मुख्तार अंसारी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने पुनर्विचार का अनुरोध किया। आरोप था कि गाजीपुर के तत्कालीन डीएम और एसपी के फर्जी हस्ताक्षर से संस्तुति कराकर लाइसेंस हासिल किया गया था।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

ये भी पढ़ें:- माफिया मुख्तार अंसारी की फिर बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें क्या है मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular