Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime News UP Crime:53 साल की उम्र में की शादी फिर 2 महीने बाद...

 UP Crime:53 साल की उम्र में की शादी फिर 2 महीने बाद ही ज़हर खाकर दे दी जान,जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime:झाँसी में एक 53 वर्षीय आदमी ने जहर खा कर खुदखुशी कर ली। मृतक का नाम सुनील अतरौलिया है। सुनील ने 2 महीने पहले ही अपने से 21 साल छोटी ज्योति से शादी की थी। खुदखुशी की वजह पारिवारिक कलेश बतायी जा रही है।

पहले भी हो चुकी थी एक शादी

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कॉलोनी में रहने वाले सुनील ब्याज पर पैसा देने का काम करते थे। सुनील की पहली शादी 17 पहले हुई थी। कुछ दिन साथ रहने के बाद दोनों में मतभेद होने लगे। इसलिए दोनों अलग हो गए। सुनील की एक बेटी भी हैं जो उनकी पहली पत्नी के साथ ही रहती है। तलाक का केस 15 साल तक चला और आखिरकार पिछले साल 2023 में दोनों का तलाक हो गया।

2023 में ही सुनील की मुलाकात ज्योति से हुई। ज्योति पहले से ही शादीशुदा थी पर उसका पति उसे छोड़ कर जा चुका था। ज्योति की एक बेटी भी है जो 7 साल की है। सुनील ने रिश्तेदारों के जरिये ज्योति को शादी का प्रस्ताव भेजा। भविष्य के बारे में सोचते हुए ज्योति ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और इसी साल यानी 2024 के अप्रैल महीने में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Also Read:एक आदमी की 5 पत्नियां और 17 बच्चे और एक खासियत भी है

शराब की थी बुरी लत

शादी के कुछ दिन बाद ही ज्योति को सुनील की शराब की लत का पता चला। सुनील शराब के नशे में धुत्त रहा करता था।19 जून को सुनील रात भर घर नहीं आये। सुबह लौटने पर ज्योति ने सुनील से बहुत झगड़ा किया और गुस्से में आ कर उसने सारी शराब सिंक में बहा दी। दोनों में बहुत बहस हुई और गुस्से में सुनील घर से चला गया।

Also Read:UP Accident: भीषण सड़क हादसा! ट्रक ने रौंदा, 5 लोगो की मौत

जहर खा कर दी जान

झगडे के बाद सुनील बहुत देर तक घर नहीं आया।पड़ोसियों ने बताया की सुनील काफी देर तक बाहर ही बैठा रहा फिर उसने जेब में रखी पुड़िया निकली और और खा गया।पड़ोसियों ने जल्दी ही इस बात की सुचना सुनील के परिजनों को दी जिसके बाद उसे अस्पताल ने जाया गया।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मौत की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है

Also Read:UP News: वेस्टइंडीज में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, स्विमिंग पूल में नहाते समय गई जान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular