Wednesday, June 26, 2024
Homeउत्तराखंडMANN KI BAAT: 100 एपिसोड से पहले, मन की बात पर सीएम...

MANN KI BAAT: 100 एपिसोड से पहले, मन की बात पर सीएम धामी का बयान, ये मन की बात वास्तव में जन-जन की बात है….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) MANN KI BAAT (उत्तराखंड): #MannKiBaat के 100वें एपिसोड से पहले, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कहते हैं, “…इसे ‘मन की बात’ कहा जा सकता है, लेकिन वास्तव में यह ‘जन जन की बात’ है। यह देश के कई लोगों के बारे में है, जिन्होंने इसका इस्तेमाल किया। बिना मान्यता के कड़ी मेहनत करने के लिए …”

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कही ये बात

प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो संबोधन ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड से पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इसे ‘मन की बात’ कहा जाता है, लेकिन वास्तव में यह ‘जन जन की बात’ है।मीडिया से बात करते हुए, उत्तराखंड के सीएम ने कहा, “इसे ‘मन की बात’ कहा जा सकता है, लेकिन वास्तव में यह ‘जन जन की बात’ है। यह देश के कई लोगों के बारे में है जो बिना पहचान के कड़ी मेहनत करते थे।”

आज मन की बात का 100वां एपिसोड

पीएम मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम आज अपना 100वां एपिसोड पूरा करेगा, जिसे सुबह 11 बजे प्रसारित किया जाएगा और संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय सहित पूरे देश और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा।

ALSO READ: BREAKING: खारब मौसम के कारण चारधाम यात्रा पर फिलहाल रोक, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular