Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsManoj Tiwary Retirement: रिटायरमेंट के बाद मनोज तिवारी ने सुनाया किस्सा, कहा...

Manoj Tiwary Retirement: रिटायरमेंट के बाद मनोज तिवारी ने सुनाया किस्सा, कहा गौतम गंभीर के साथ लड़ाई…

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Manoj Tiwary Retirement: बंगाल के पूर्व कप्तान और तेजतर्रार बल्लेबाज मनोज तिवारी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। 38 वर्षीय खिलाड़ी के मुताबिक प्रथम श्रेणी क्रिकेट में यह उनकी एक अविश्वसनीय यात्रा थी। वहीं रिटायरमेंट के बाद एक ऐसी घटना भी है जिसका उन्होंने अफसोस किया है। जानकारी के मुताबिक रणजी ट्रॉफी में गौतम गंभीर के साथ हुए विवाद पर उन्होंने अफसोस जताया है।

गौतम गंभीर के साथ हुई थी लड़ाई

साल 2015 में फिरोजशाह कोटला में ग्रुप ए रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान मनोज तिवारी की बहस गौतम गंभीर से हो गई थी। ऐसा तब हुआ जब तिवारी टोपी पहनकर नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि तेज गेंदबाज सुमित नरवाल दूसरे छोर से गेंदबाजी कर रहे हैं तो उन्होंने हेलमेट मांगा। पहली स्लिप पर खड़े गंभीर ने अपना आपा खो दिया और इसके बाद दोनों के बीच गुस्से भरी जुबानी जंग शुरू हो गई।

लड़ाई पर जताया अफसोस

मनोड तिवारी ने गौतम गंभीर के साथ हुई लड़ाई पर अफसोस जताते हुए कहा कि उस दिन गंभीर के साथ मेरी जो लड़ाई हुई, उसका मुझे एकमात्र अफसोस है। क्योंकि जो लोग मुझे जानते हैं वे आपको बताएंगे कि मैं उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं, जो वहां जाकर वरिष्ठों से झगड़ा करता है। उन्होंने कहा यह उन यादों में से एक है जो मैं कर सकता हूं। मेरे अपने सीनियर्स के साथ अच्छे संबंध हैं, लेकिन एक घटना के कारण मेरी छवि खराब हो गई।

Manoj Tiwary Retirement: केकेआर के लिए खेला है साथ

बता दें कि गौतम गंभीर और मनोज तिवारी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए साथ खेला है। मनोज तिवरारी ने आगे कहा यह मेरा सबसे बड़ा अफसोस है क्योंकि एक समय हम बहुत करीब थे। केकेआर के लिए खेलते समय हम इस बात पर काफी चर्चा और विचार-विमर्श करते थे कि कोलकाता में किसे चुना जाए। रिश्ता ऐसा था कि हम विवरण और इनपुट में जाते थे। लेकिन चीजें उस तरह से सामने नहीं आईं जैसी होनी चाहिए थीं।

Also Read: Rituraj Singh Passes Away: टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular