Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsMathura: बीजेपी नेता के भतीजे को मारी गोली, इस कारण हुआ था...

Mathura: बीजेपी नेता के भतीजे को मारी गोली, इस कारण हुआ था विवाद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Leader’s Nephew Shot: यूपी के मथुरा के कस्बा छाता में उस समय सनसनी फैल गई, जब दो शरारती तत्वों ने बेकरी की दुकान पर चटनी न देने पर दुकानदार पर जानसे मारने की नियत से फायरिंग कर दी, दुकानदार तो बच गया, और गोली दुकान पर खड़े ग्राहक के पैर में जा लगी। गोली लगने से घायल ग्राहक को मौके पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पर एक नामजद सहित एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले जांच में जुटी पुलिस

मथुरा के कस्बा छाता में देर रात चटपटा फास्ट फूड बेकरी की दुकान पर भाजपा नेता डिंगबर सिंह का भतीजा मयंक चौधरी सामान खरीद रहे था। इसी दौरान दो युवक आए और दुकानदार से चटनी मांगने लगे। दुकानदार ने चटनी देने से मना किया तो एक युवक ने तमंचा से गोली चला दी। दुकानदार तो बच गया, लेकिन यहां खड़े मयंक चौधरी के पैर में गोली लग गई। गोली चलते ही सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मयंक को अस्पताल में भर्ती कराया। दुकानदार नारायण लाल शर्मा ने चवन्नी उर्फ धीरज सहित एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ छाता कोतवाली में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:-

शरद पूर्णिमा पर बांकेबिहारी मंदिर खुलने के समय में हुआ बदलाव, जानें कब तक खुले रहेंगे पट 

भूमि विवाद में चाचा ने भतीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular