Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News: पड़ोस में रहने वाले 60 साल के शख्स ने 8...

Mathura News: पड़ोस में रहने वाले 60 साल के शख्स ने 8 साल की बच्ची के साथ किया रेप, पकड़े जाने के डर से खाया जहर, जानिए फिर क्या हुआ?

- Advertisement -

Mathura News

इंडिया न्यूज, मथुरा (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां वृंदावन में 60 साल के एक शख्स ने 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी को जब अपने खिलाफ केस दर्ज होने की जानकारी मिली तो वह डर गया। गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने जहर खा लिया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई गई है। आरोपी को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है।

बहला फुसलाकर अपने घर ले गया आरोपी

यहां पूरा मामला वृंदावन के बांके बिहारी पुलिस चौकी क्षेत्र का है। यहां एक मोहल्ले में रहने वाला 60 साल का प्यारेलाल पड़ोस की रहने वाली 8 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची। उसने अपने साथ हुई आपबीती बताई। इसके बाद परिवार वालों ने बच्ची के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

पुलिस गिरफ्तारी के लिए पहुंची तो खाया जहर

अपने खिलाफ पुलिस में शिकायत होने के बारे में पता लगने पर प्यारेलाल ने जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। पुलिस उसे जिला संयुक्त अस्पताल ले गई। जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है।

यह भी पढ़ें: दंगल देखने जा रहे बच्चों से भरी नाव सुमली नदी में पलटी, तीन की मौत

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular