Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsMathura News: नूंह में हुई हिंसा के बाद, आईजी आगरा दीपक कुमार...

Mathura News: नूंह में हुई हिंसा के बाद, आईजी आगरा दीपक कुमार ने किया मथुरा में हरियाणा बॉर्डर का दौरा….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mathura News:हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के बाद यूपी की सीमा से लगे मथुरा जिले के बॉर्डर के आस-पास के गांवों में सतर्कता बरती जा रही है। आगरा जोन के आईजी दीपक कुमार और मथुरा एसएससी शैलेश कुमार पांडेय हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए है। मथुरा के कोसीकलां इलाके में यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर भी पुलिस बल तैनात किया गया है, शासन के निर्देश पर पुलिस के आला-अधिकारी मथुरा में व्यापक चौकसी बरते हुए है।

हरियाणा के नूंह में हिंसा के बाद मथुरा में भी एलर्ट

आगरा जोन के आईजी दीपक कुमार और मथुरा एसएससी शैलेश कुमार पांडेय हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए है। हरियाणा बॉर्डर से लगे कमर गांव में ग्रामीणों के साथ पुलिस अधिकारियों ने बैठक कर शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की और इस दौरान बृज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग में भी व्यापक सुरक्षा-व्यवस्था के इंतजाम का जायजा लिया। पुलिसकर्मी ना सिर्फ बॉर्डर के संपर्क मार्गों पर सतर्कता बरत रहे हैं, बल्कि आईटी सेल द्वारा सोशल मीडिया पर भी अफवाह फैलाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है ताकि ऐसा करने वालों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जा सके।

आगरा दिल्ली हाई वे पर तनाव

हरियाणा के नूंह में हिंदू समुदाय द्वारा निकाली जा रही ब्रजमंडल यात्रा के दौरान हुए बवाल के बाद आगरा दिल्ली हाई वे पर तनाव है। वहीं होडल में कुछ लोगों ने हाई-वे को ब्लॉक कर दिया है। हिंसा के बाद तनाव को देखते हुए मथुरा में ट्रैफिक को भी डायवर्ट कर दिया गया है। आगरा से दिल्ली जाने वाले वाहनों को टाउनशिप तिराहा से गोकुल बैराज, राया होते हुए यमुना एक्सप्रेस वे के जरिए दिल्ली की ओर भेजा जा रहा है।

Also read: Uttarakhand News: SDM से मिला टिकैत किसान संगठन, 5 मांगों सहित लेखपाल द्वारा किसानों संग दुर्व्यवहार का मुद्दा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular