Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News: महावन तहसील के लेखपाल का ऑडियो वायरल, ग्रामीणों ने अवैध...

Mathura News: महावन तहसील के लेखपाल का ऑडियो वायरल, ग्रामीणों ने अवैध वसूली के लगाए आरोप……

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Veer Narayan Sharma, Mathura News: महावन तहसील के लेखपाल का ऑडियो वायरल, ग्रामीणों ने अवैध वसूली के लिए तहसील के लेखपाल का अवैध वसूली का ओडियो वायरल हुआ है, जिसमें लेखपाल की किसानों से साढ़े पांच हजार रुपये मांगने की आवाज सुनाई दे रही है, ग्रामीणों ने ओडियो बना कर वायरल कर दिया साथ ही महावन तहसील में समाधान दिवस में ग्रामीणों ने शिकायत कर लेखपाल पर कार्यवाही करने की मांग की।

लेखपाल के रिश्वत लेने से लोग परेशान

महावन तहसील की ग्राम पंचायत बशैं में विशाल लेखपाल तैनात है, ग्राम प्रधान वीरपाल सिंह ने आरोप लगाया कि लेखपाल बिना सुविधा शुल्क लिए कोई काम नहीं करता है। आय प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र पर रिपोर्ट लगाने के लिए रुपये लिए जाते हैं। जिससे गांव के युवा परेशान रहते हैं। एसडीएम से शिकायत की है।

फोन पर बातचीत के वायरल ऑडियो में लेखपाल एक युवक से कहीं भी शिकायत करने के अलावा डीएम के पास जाकर शिकायत करने की धमकी देता सुनाई दे रहा है। यह भी कहता सुनाई दिया कि डीएम भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

Also read: UP Weather Update : मौसम विभाग ने एक बार फिर 22-23 अगस्त को यूपी के कई जिलों में भारी बारिश का किया अलर्ट जारी 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular