Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMau News: 2000 की नोटबंदी पर बोले OP Rajbhar, कहा, 'जब तक...

Mau News: 2000 की नोटबंदी पर बोले OP Rajbhar, कहा, ‘जब तक बड़ी नोट रहेगी भ्रष्टाचार बढ़ेगा’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Mau News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। आज उन्होंने बंद हुए 2000 नोटों को लेकर अपनी बातों को रखा। राजभर ने अपने बयान में सरकार के प्रति नरम नजर आए। उन्होंने इसी के साथ कई बातों को रखा।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का मानना है कि सबसे बड़ी नोट 100 रुपये की हो तभी भ्रष्टाचार रुकेगा, राजभर ने कहा कि जब तक देश में बड़ी नोट प्रचलन में रहेगी। तब तक भ्रष्टाचार को कोई रोक नहीं सकता है। रोजभर आज मऊ के नगर क्षेत्र में लोक सभा घोषी के कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण और स्वागत समारोह में सम्मिलित होने पहुंचे थे।

MLC चुनाव पर क्या बोले

MLC चुनाव पर ओपी राजभर ने कहा कि जो भी हमसे वोट मांगेगा उसे वोट देंगे। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी ने हमसे वोट नही मांगा है। ऐसे में जो भी पहले आएगा वोट मांगने उसको वोट हमारी पार्टी देगी। जानकारी दें कि प्रदेश में दो सीटों पर विधानमंडल की रिक्त सीटों पर 29 मई को वोटिंग होनी है। बीजेपी और सपा ने अपने उम्मीदवारों को उतारा है। दोनों सीटों पर बीजेपी की जीत लगभग मानी जा रही है क्यों कि सदन में बीजेपी के पर्याप्त विधायक हैं।

पहलवानों के धरने पर कही ये बात

राजभर ने पहलवानों के धरने पर भी अपनी बातों को रखा। उन्होंने कहा कि वह अपने न्याय के लिए लड़ रही है । जहां सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हो वहां अँगुली उठनी स्वाभाविक है। साथ में मंत्री अनिल राजभर को लेकर भी ओपी राजभर ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि लीडर नहीं बल्कि लोडर हैं और गांधीजी के तीन बंदर है।

Also Read:

Akhilesh Yadav : सूरज के हौसले को अखिलेश का सलाम! दोनों पैर और एक हाथ ना होने के बावजूद पास की UPSC परीक्षा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular