Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsMeerut Crime: BSP के पूर्व सांसद के बेटे पर युवती ने दुष्कर्म...

Meerut Crime: BSP के पूर्व सांसद के बेटे पर युवती ने दुष्कर्म का लगाया आरोप, शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Meerut Crime:  मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर हिंदू युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दिल्ली निवासी युवती शुक्रवार को मेरठ एसएसपी ऑफिस पहुंची और शिकायत करते हुए युवती ने आरोप है कि पूर्व सासंद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश ने उसे बहला फुसलाकर दोस्ती कर ली। इसके बाद मेरठ के एक होटल में बुलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने दुष्कर्म की शिकायत के लिए कहा तो सांसद के बेटे ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। युवती ने एसएसपी से शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की है।

इंस्टाग्राम पर दानिश अखलाक नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई

दिल्ली निवासी युवती ने बताया कि कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर दानिश अखलाक नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। दानिश अखलाक ने खुद को पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का बेटा बताया था। युवक ने उससे ऑनलाइन चैटिंग कर फ्रैंडशिप कर ली। दानिश ने युवती से कहा कि वो मेरठ में अच्छे परिवार से है। उसके पिता शाहिद अखलाक पूर्व सांसद रह चुके हैं। कहा कि मैं हमेशा आपके लिए लॉयल रहूंगा।

दुष्कर्म और नहाते हुए बनाई अश्लील वीडियो

पीड़िता युवती ने बताया कि 20 अगस्त को दानिश मुझसे मिलने दिल्ली हौज खास रेस्टोरेंट आया। जहां दोनों की बातचीत हुई। इसके बाद 22 अगस्त को दानिश ने युवती को मेरठ दिल्ली रोड पर क्रोम होटल में मिलने बुलाया। युवती से कहा कि ये मेरा ही होटल है। दानिश ने युवती को एक मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि ये मेरे मैनेजर का नंबर है, होटल में आकर इनसे मिल लेना। युवती दोपहर 3 बजे होटल पहुंची तो मैनेजर ने उसे होटल के सेकेंड फ्लोर पर बने एक कमरे में ले जाकर बैठने को बोला।

जबरन युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए

युवती का आरोप है जब होटल के कमरे में वो बैठी थी तभी थोड़ी देर बाद दानिश कमरे में आया बात की और शराब पीकर उसे साथ जबरजस्ती करने लगा। युवती ने विरोध किया तो जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती रोते हुए जाने लगी तो दानिश ने कहा मैं तुम्हारा साथ दूंगा परेशान मत हो, तभी युवती होटल के कमरे में बने टॉयलेट में नहाने गई तो सांसद पुत्र दानिश ने अपने मोबाइल में युवती के नहाते हुए वीडियो बना लिए।

शक होने पर किया फोन चेक तो खुले कई राज

पीड़िता ने शिकायत में यह भी कहा जब उसे शक हुआ कि दानिश उसका नहाते हुए वीडियो बना रहा है तो उसने बाहर आकर दानिश का फोन चैक किया, उसमें उसे अपने नहाते हुए न्यूड वीडियो भी मिले। युवती ने दानिश के फोन से वीडियो डिलीट कर दिया। युवती का आरोप है कि उसने दानिश के फोन में और भी लड़कियों की चैटिंग, पोस्ट देखी है। जिस पर दानिश ने आई लव माई वाइफ, आई लव माई डॉटर भी लिखा है। युवती ने कहा कि यह देखकर उसे यकीन है कि दानिश ने उससे झूठ बोला है।

मेरठ के थाने परतापुर में हुआ दुष्कर्म का मुकद्दमा दर्ज

इस संबंध में SHO परतापुर ने बताया की दानिश पुत्र शाहिद अखलाक के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया गया है। वही प्रथम दृष्टा जांच में होटल क्रोम में मात्र 48 घंटे की रिकॉर्डिंग उपलब्घ है घटना के समय की रिकॉर्डिंग गायब है वही पुलिस ने अपनी जांच को और तेज कर दिया है की आरोपी और कोई सबूत नष्ट न कर पाए।

Also Read: Varanasi News: G-20 की चौथी बैठक में शुक्रवार को गंगा आरती देख मंत्रमुग्ध हुए डेलिगेट्स, घाट को 5100 दीपों…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular