Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut New : राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने युवक को धमकाया, ऑडियो वायरल

Meerut New : राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने युवक को धमकाया, ऑडियो वायरल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Meerut : मेरठ में उत्तर प्रदेश सरकार में जलशक्ति राज्यमंत्री और हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक का एक युवक को धमकाने का ऑडियो सामने आया है। ऑडियो में युवक और राज्यमंत्री के बीच बातचीत हो रही है। जिसमें राज्यमंत्री युवक को धमका रहे हैं। वहीं पीड़ित युवक ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है।

राज्यमंत्री दिनेश खटीक पर जमीन कब्जाने का आरोप

मेरठ में प्रदीप मावी नामक युवक का आरोप है कि राज्यमंत्री दिनेश खटीक उसकी जमीन कब्जाना चाहते हैं। दिनेश खटीक बारबार उसे जमीन कब्जाने की धमकी दे रही हैं। प्रदीप के अनुसार वो पत्रकार है। पीड़ित युवक ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। पीड़ित युवक का कहना है कि मंत्री ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही 7 पीढ़ी याद रखने, जिंदगी खराब करने जैसी बातें भी कही हैं।

दिनेश खटीक सारे आरोप निराधार

प्रदीप का आरोप है कि करोड़ों की जमीन हमारी है, मंत्री कब्जाना चाहते हैं। पीड़ित का आरोप है कि मंत्री जानबूझकर पंचायत बुलाकर इस मामले को अपने पक्ष में करना चाहते हैं। इसलिए उसे धमकी दे रहे हैं।

अभी तक इस पूरे मामले में पुलिस की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है।वहीं राज्यमंत्री दिनेश खटीक का कहना है कि युवक स्वयं गलत तरीके से किसी तीसरे पक्ष की जमीन कब्जाए बैठा है। उसे अपना बनाना चाहता है। उसके सारे आरोप निराधार हैं।

ये भी पढ़े

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular