Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsMeerut News: मेरठ में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की यात्रा निकालने को...

Meerut News: मेरठ में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की यात्रा निकालने को लेकर जमकर विवाद….

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Pankaj Gupta, Meerut News: मेरठ में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की यात्रा निकालने को लेकर आज जमकर विवाद हो गया। जहां यात्रा निकालने की मांग कर रहे गुर्जर समाज के लोगों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई। सम्राट मिहिर भोज की यात्रा को लेकर अब विवाद गहरा गया है जहां पुलिस ने यात्रा निकालने की जिद कर रहे लोगों को वहां से भगा दिया और इस पूरे प्रकरण में 10 से 15 लोगों को हिरासत में ले लिया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र का है जहां गुर्जर समाज के लोग सम्राट मिहिर भोज की यात्रा निकालने के लिए लगातार मांग कर रहे थे ऐसे में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था और धारा 144 का हवाला देते हुए यात्रा निकालने की अनुमति नहीं दी थी।

जिसके बाद भी यह लोग आज यात्रा निकालने का प्रयास कर रहे थे जिसके चलते मौके पर मौजूद पुलिस और गुर्जर समाज के लोगों के बीच जमकर झड़प देखने को मिली।

सम्राट मिहिर भोज की यात्रा को लेकर अब विवाद गहरा गया है, जहां पुलिस ने इस पूरे मामले में 10 से 15 लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने यात्रा निकालने की जिद कर रहे लोगों को वहां से भगा दिया। घटना की जानकारी मिलती ही एसपी देहात सीओ समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला, हालांकि यात्रा नहीं निकलने देने पर गुर्जर समाज के लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है।

Also read: Chamoli News: दहशत में जी रहे कौंज गांव के 45 परिवार, भूस्खलन होने का सता रहा डर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular