Sunday, June 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMoradabad News : मुरादाबाद मे मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में अल्पसंख्यक...

Moradabad News : मुरादाबाद मे मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर वासित अली ने सपा को दंगा करने वाली पार्टी बताया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Moradabad News : जनपद मुरादाबाद कुंदरकी क्षेत्र के असदपुर में जिला कोषाध्यक्ष अल्पसंख्यक मुजिबुल हसन के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्म दिन हर्षोल्लास के साथ केक काटकर मनाया गया था लंबी उम्र की कामना भी कि गई ।

नरेंद्र मोदी जी ने देश का सम्मान बढ़ाया, कुंवर बासित

इस मौके पर वीरो को नमन “मेरी माटी मेरा देश” कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा कुंवर बासित अली ने मटकी लेकर घर घर जाकर मिटटी एकत्रित की उन्होंने बताया की नरेंद्र मोदी जी ने देश का सम्मान बढ़ाया है। तथा उनके नेतृत्व में हर वर्ग को सम्मान मिला है।

सपा पर भी साधा निशाना

सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की एक नेता जी थे स्व: मुल्ला मुलायम सिंह कहलाते थे। अल्लाह उनको जन्नत में भेजे बो दंगा कराकर सरकार बनाते थे, मगर अब ऐसा नहीं है। सारी योजनाओ का लाभ मुसलमानो को बराबर मिल रहा है!

कुंवर वासित अली ने कहा I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा की ये गठंधन नहीं है टुकड़े टुकड़े गैंग है। कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगो ने मोदी जी के लिए लंबी उम्र स्वस्थ रहने की कामना भी गई।

Read Also:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular