Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut News: आयकर विभाग ने जल निगम के पूर्व इंजीनियर के घर...

Meerut News: आयकर विभाग ने जल निगम के पूर्व इंजीनियर के घर की छापेमारी…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Meerut News: उत्तर प्रदेश में आज पूर्व मंत्री आजम खां और उसके जानकारों के यहां आयकर विभाग की छापेमारी। इसी बीच मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में भी आयकर विभाग की टीम ने जल निगम के पूर्व इंजीनियर जकीउर रहमान के घर पर छापा मारा।

आयकर विभाग ने मारा छापा

आज पूर्व मंत्री आजम खां और उसके जानकारों के यहां आयकर विभाग ने छापा मारा है। जल निगम के पूर्व इंजीनियर जकीउर रहमान के घर पर छापा मारा है। अभी 1 घंटा पहले ही आयकर विभाग की टीम रिटायर इंजीनियर के घर पहुंची है। टीम इंजीनियर के घर के अंदर मौजूद है। वहां से तमाम दस्तावेज कलेक्ट कर रही है। बताया जा रहा है कि जकीउररहमान के पास खेती की तमाम जमीन है।

इंजीनियर के पास करोड़ो की प्रापर्टी

यहां बालेमियां ट्रस्ट के सामने एक बड़ी कोठी है। साथ ही मेरठ के लालकुर्ती मार्केट में अपनी तमाम दुकानें भी हैं। इसके अलावा भी रिटायर इंजीनियर के तमाम बिजनेस की सूचना आयकर की टीम को मिली है। जिसके आधार पर यहां छापा मारा गया है। हालांकि नौचंदी थाना पुलिस को अभी तक इस छापेमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इंजीनियर का आजम खां से कोई कनेक्शन

रिटायर इंजीनियर के अपने कोई संतान नहीं है। एक बेटा गोद लिया है जिसका नाम माज है। टीम पिछले एक घंटे से इंजीनियर की कोठी में अंदर है और कार्रवाई कर रही है। पूर्व इंजीनियर का आजम खां से कोई कनेक्शन है या नहीं इसकी पुष्टि अभी तक टीम द्वारा नहीं की गई है। गुपचुप तरीके से आयकर विभाग की टीम ने यहां छापा मारा है। आयकर विभाग के उपायुक्त खुद छापामार एक्शन में शामिल हैं।

 

Also Read: Weather Update: गरजन और चमक के साथ यूपी के 37 जिलों में कहीं हल्की तो कही भारी बारिश का अलर्ट, जानें अपने शहर का…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular