Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBaliya News: स्कूल में विवाद का लाईव वीडियो, पक्ष और विपक्ष एक...

Baliya News: स्कूल में विवाद का लाईव वीडियो, पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर लगा रहे है आरोप…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Amit Kumar, Baliya News: ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के आर्य समाज रोड में एक विद्यालय से हैरान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बालक की कुछ लोगों द्वारा जमकर पिटाई करने का वीडियो है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दे कि यह पूरा मामला बलिया शहर में आर्यसमाज रोड में स्थित दयानन्द विद्या मंदिर का है। एक बालक की कुछ लोगों द्वारा जमकर पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। बिहार से आए पढ़ाई करने के लिए लड़के को किसी बात को लेकर पिटाई कर दी गई। जिसका वीडियो विद्यालय में लगे cctv कैमरे में कैद हो गया। साथ ही बता दे की पूरा विवाद इस विद्यालय से जुड़ा हुआ है। और दो पक्ष आमने-सामने है। वही दूसरा पक्ष का आरोप है कि बालक ने विद्यालय में साइकिल रख दी थी और उसे साइकिल हटाने के लिए कहा गया था।

विद्यार्थी के द्वारा साइकिल नहीं हटाई गई और आरोप हैं कि महिला टीचरों के साथ अभद्रता की जा रही थी और वीडियो बनाई जा रही थी जिसके वज़ह से विवाद हुआ और मेरे द्वारा बीच बचाव किया गया ना कि मारपीट की गई। इस दौरान मारपीट हो गई। जिसकी शिकायत पत्र पुलिस को दोनों पक्ष द्वारा दी गई है। हालांकि पुलिस पीड़ित ब्रह्मचारी वेदालोक आर्य के तहरीर पर 3 नामजद व दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्यवाही में जुटी है।

 

Also Read: Shri Ram Mandir Update News : जानें कब तक राम पथ निर्माण कार्य होगा पूरा, तीन फेज में हो रहा निर्माण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular