Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsMirzapur News: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, शव मिलने से...

Mirzapur News: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, शव मिलने से इलाके में मची सनसनी…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Akash Dubey, Mirzapur News: देहात कोतवाली के भिस्कुरी ग्राम में अमरूद के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, शव मिलने से मची सनसनी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक संजय सोनकर वाराणसी जनपद के रामनगर का रहने वाला था। एसपी सिटी के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, तहरीर मिलने पर जांच की जाएगी। एक रिपोर्ट …

क्या है पूरा मामला

मिर्जापुर जनपद के देहात वाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले भिस्कुरी गांव में अमरूद के बगीचे के बीच पेड़ से एक युवक का रस्सी के फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया, कुछ देर में पता चला कि मृतक का नाम संजय सोनकर पुत्र भोलानाथ सोनकर निवासी रामनगर जनपद वाराणसी का है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है पर हम अन्य वैधानिक पहलुओं की भी जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने अपनी वैधानिक जांच तो शुरू कर दी है पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही यह साफ हो पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई। इस मामले में बड़ा प्रश्न यह है कि वाराणसी का रहने वाला यह युवक यहां कैसे पहुंचा और किन परिस्थितियों के चलते उसे फांसी लगाकर अपनी जान देनी पड़ी। यह आत्महत्या है या हत्या पुलिस की विस्तृत जांच पड़ताल के बाद ही पता चल पाएगा।

Also Read: Mathura News : बेरहमी से आरोपी ने की मासूम की हत्या, ये दिल दहला…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular