Wednesday, July 3, 2024
HomeTrendingMiss You Sushant: सुशांत के जन्मदिन पर बहन श्वेता हुई भावुक, वीडियो...

Miss You Sushant: सुशांत के जन्मदिन पर बहन श्वेता हुई भावुक, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Miss You Sushant: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अगर आज इस दुनिया में होते तो वे आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे होते। भले ही अब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में ना हो, लेकिन आज भी वो अपने फैंस के दिलों में जिंदा है। 14 जनवरी 2020 वे दिन जिसने सबको हैरान करके दिया था। इसी दिन सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। वही आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है और इस खास मौके पर बहन श्वेता ने एक वीडियो साझा किया है। जिसमें एक्टर काफी यंग लुक में नजर आ रहे हैं।

पोस्ट शेयर कर भावुक हुई श्वेता

अपने ‘सोना सा भाई’ के लिए भावुक पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”मेरे सोना सा भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता हूँ… अनंत से शक्ति अनंत तक। आशा है कि आप लाखों दिलों में रहते हैं और उन्हें अच्छा करने और अच्छा बनने के लिए प्रेरित करते हैं। आपकी विरासत उन लाखों लोगों के लिए है जिन्हें आपने भगवान जैसा और उदार बनने के लिए प्रेरित किया है। हर कोई यह समझे कि ईश्वर की ओर ही आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है और आपको गर्व महसूस हो। 3…2….1 हमारे मार्गदर्शक सितारे को जन्मदिन मुबारक हो, आप हमेशा चमकते रहें और हमें रास्ता दिखाएं। #हैप्पीबर्थडेसुशांतसिंहराजपूत सुशांत डे #सुशांतमून”

टिप्पणी करके में श्वेता ने यह भी लिखा, “उन्हें भरपूर प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं, ताकि स्वर्ग में भी, वह उस अपार स्नेह से अभिभूत महसूस करें जो हम उन पर बरसा रहे हैं।” इसके तुरंत बाद, कई सेलेब्स और सुशांत के प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर प्यार बरसाया और थोड़ा भावुक हो गए।

सुशांत के फैस हुए भावुक

एक प्रशंसक ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @सुशांतसिंहराजपूत आप जहां भी हों। आपकी विरासत उन दिलों में जीवित है जो आपको संजोते हैं,” जबकि दूसरे ने लिखा, “सुशांत डी सुशांत और सभी एसएसआरआईएनएस और परिवार को शुभकामनाएं। हम तुम्हें याद कर रहे हैं सुशांत। जन्मदिन मुबारक हो ओए मेरी जान. @श्वेतासिंहकीर्ति @सुशांतसिंहराजपूत लव यू।” एक तीसरे ने टिप्पणी की, “मैं तुर्की हूं, मेरे पसंदीदा सुशांत सिंह राजपूत, मैं आपको बहुत प्यार करता हूं और जन्मदिन की शुभकामनाएं, बहुत बहुत।” एक अन्य ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सर!!! हम तुम्हें हमेशा प्यार करते हैं सुश, अब मैं रोना बंद नहीं कर सकता, मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं, मेरी प्रेरणा और मैं अब भी किसी चमत्कार का इंतजार कर रहा हूं!!! अब,, मैं आपके प्रति अपने प्यार, अपने सम्मान का वर्णन नहीं कर सकता सुश। आप सबसे अच्छे हैं सर @सुशांतसिंहराजपूत, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं सर।

ALSO READ:

Tourist places in ayodhya: राम मंदिर घूमने के बाद इन जगहों पर जरूर करें दर्शन, यहां जानें पूरी डिटेल  

कैंसर के खतरे को बढ़ाते हैं ये फूड आइटम्स, आज ही बना लें दूरी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular