Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMLA Irfan Solanki: एनकाउंटर करना है क्या? 'मै हूँ जानवर...', कोर्ट में...

MLA Irfan Solanki: एनकाउंटर करना है क्या? ‘मै हूँ जानवर…’, कोर्ट में चिल्लाए सपा MLA इरफान सोलंकी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), MLA Irfan Solanki: कानपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी (MLA Irfan Solanki) पर कई अपराधी मामले दर्ज है। ऐसे में आगजनी के एक मामले में उनको एमपी एमएलए सेशन कोर्ट में लाया गया। इस दौरान विधायक इरफान सोलंकी कोर्ट परिसर में ही अचानक से चिल्लाने लगे और बोलने लगे मै जानवर… , इसके बाद उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी सेशन कोर्ट में पेशी के दौरन अचानक से जानवर… जानवर चिल्लाने लगे। MLA ने खुद को जानवर बताते हुए, पुलिस पर आरोप लगाया।

जब इस विषय में इरफान सोलंकी से पूछा गया कि वह ऐसा क्यों बोल रहे है तो उन्होंने पुलिस कमिश्नर पर आरोप लगते हुए कहा कि आप उनसे पूछिए कि वह मुझे जज के सामने पेश करने से पहले पुलिस लाइन क्यों ले गए थे, क्या एनकाउंटर करेंगे ? उन्होंने आगे कहा कि कहीं मुझे अटैक तो नहीं पड़ रहा था। मुझे वहां ले जाने की क्या जरूरत थी।

उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि मुझे दो घंटे तक पुलिस लाइन में क्यों रखा गया, आगे डरते हुए उन्होंने कहा कि कही ये खबर न आ जाए कि मुझे अटैक पड़ गया है। बता दे, इरफान सोलंकी पर कई मामले दर्ज है, जिसके कारण वो महाराजगंज जेल में बंद हैं।

किसने किया केश

दरअसल, 8 नवंबर 2022 को जाजमऊ थाने में नजीर फातिमा ने सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी मामले में उनको एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी किया गया था। इस मामले में अब अगली सुनवाई 6 अप्रैल होगी। इरफान सोलंकी ने कोर्ट में खुद को ‘जानवर-जानवर’ कहकर जोर-जोर से चिल्लाया। इसके बाद वह हंसे और फिर आगे बढ़ गए। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular