Sunday, April 14, 2024
HomeAccident NewsNainital News: लीसा फैक्ट्री में लगी भीषण आग! लाखों का समान जलकर...

Nainital News: लीसा फैक्ट्री में लगी भीषण आग! लाखों का समान जलकर राख

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Nainital News: उत्तराखंड के हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रकही है। यहां में बेल बाबा के पास लीसा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। जिसके कारण फैक्ट्री पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है की फैक्ट्री में भारी मात्रा में लीसा रखा हुआ था। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता चल नहीं पाया है।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है मौके पर पहुंची। एसडीएम परितोष वर्मा ने बताया की अग्निशमन विभाग की गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रह है लेकिन लीसा ज्वलनशील पदार्थ होने के चलते आग काबू नहीं हो रहा था। फिलहाल आग पर नियंत्रण पा लिया गया है।

करोड़ों का समान जलकर खाक

इस घटना के दौरान भारी संख्या में पुलिस फोर्स और ट्रैफिक के जवान भी मौजूद रहे। जो यातायात व्यवस्था का ध्यान रखते दिखे। आग लगने से करोड़ो का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

गैस सिलेंडर के ना फटने की गनीमत

आग लगने के दौरान वहां फैक्टरी में गैस सिलिंडर मौजूद था। आग पर काबू करने के बीच वहां मौजदू गैस सिलेड़र को बाहर निकाला गया। गनीमत रही कि गैस सिलेंडर नहीं फटा। नहीं तो अनहोनी हो सकती थी।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: BJP उम्मीदवार ने इस सीट से दी टिकट वापस करने की धमकी, जानिए वजह 

UP News: हाइवे पर सफर हुआ महंगा, जानिए अब कितने रुपए देने होंगे

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular