Sunday, April 14, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: यूपी में लू की थपेड़े! इन जिलों में चढ़ा सबसे...

UP Weather: यूपी में लू की थपेड़े! इन जिलों में चढ़ा सबसे ज्यादा पारा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Weather: यूपी में भीषण गर्मी का तांडव जारी है। यहां धिरे-धिरे पारा लागतार चढ़ रहा है। जिसके कारण लोगों को गर्मी का समान करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की माने तो अप्रैल महीने में ही मई जैसी गर्मी पड़ रही है। यहां का पारा लगातार बढ़ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में आज का मौसम शुष्क बना रहेगा। यहां पर लोगों को दोपहर के समय परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

प्रदेश के इन इलाकों में सबसे ज्यादा तापमान

यूपी में अब धिरे-धिरे तापमान बढ़ने लगा है। इस बीच भी प्रदेश में दोपहर के समय मौसम शुष्क बना हुआ है। हरदोई में अधिकतम तापमान 39 और न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस बना है तो राजधानी लखनऊ में अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं इटावा में अधिकतम तापमान 36 न्यूनतम 23 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

कैसा रहेगा आने वाले 2 दिन मौसम

प्रदेश में बदलते मौसम के कारण लोगों को परेशानी का समना करना पड़ रहा हैं। यहां लोगों को आने वाले 2 दिनो तक बारिश से कोई राहत मिलने के आसार मिलते नजर नहीं आ रहे। मौसम विभाग की माने तो प्रदेश में अगले दो दिन मौसम शुष्क बना रहेगा। दोपहर के समय  तेज धूप और लू की थपेड़े झेलनी पड़ सकती हैं।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: BJP उम्मीदवार ने इस सीट से दी टिकट वापस करने की धमकी, जानिए वजह 

UP News: हाइवे पर सफर हुआ महंगा, जानिए अब कितने रुपए देने होंगे

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular