Sunday, April 14, 2024
HomeBreaking NewsUP News: प्रयागराज पुलिस की बड़ी कार्यवाही! शाइस्ता परवीन और जैनब की...

UP News: प्रयागराज पुलिस की बड़ी कार्यवाही! शाइस्ता परवीन और जैनब की तलाश में कई जगहों पर की छापेमारी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल मर्डर केस को एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन, हत्याकांड के बाद से फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की बीवी जैनव और गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहे है। बता दे कि शाइस्ता और जैनब के बारे में इनपुट मिलने पर उनको पकड़ने के लिए पुलिस ने देर रात कई स्थानों पर छापेमारी की।

पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन   

दरअसल, प्रयागराज पुलिस को जानकारी मिली थी कि शाइस्ता और अतीक के भाई अशरफ की पत्नी की प्रयागराज में है। इस पर पुलिस की अलग-अलग टीमों ने अतीक के करीबियों, चकिया स्थित शाइस्ता के घर और हटवा में तलाशी अभियान चलाया।

पुलिस अब तक नहीं लगा सकी पता

इसी गहमागहमी के दौरान कुछ समय पहले बाल सुधार गृह से छूटने के बाद हटवा गांव में रह रहे अतीक के दोनों बेटों को पुलिस ने पकड़ लिया और वहां पहुंच गई। कहा जा रहा था कि शाइस्ता के दोनों बेटों से मुलाकात संभव है। मीनू पाल की हत्या के बाद शाइस्ता, जैनब और वसुधा मुस्लिम हैं। यूपी पुलिस ने इन पर इनाम की भी घोषणा की है। शाइस्ता को 50 हजार रुपये और बमबाज गुड्डू मुस्लिम और साबिर को 5 लाख रुपये का इनाम है। लेकिन पुलिस अब तक इनका पता नहीं लगा सकी है।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: BJP उम्मीदवार ने इस सीट से दी टिकट वापस करने की धमकी, जानिए वजह 

UP News: हाइवे पर सफर हुआ महंगा, जानिए अब कितने रुपए देने होंगे

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular