Sunday, June 2, 2024
HomeBreaking NewsModi Ka Parivar: PM मोदी के नारे के बाद बीजेपी नेताओं का...

Modi Ka Parivar: PM मोदी के नारे के बाद बीजेपी नेताओं का परिचय, मैं हूं मोदी का परिवार…

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Modi Ka Parivar: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले भाजपा पार्टी बड़ा प्रयोग करती हुई नजर आ रही है। पार्टी के दिग्गज नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लगा लिया है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में कई मंत्रियों ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर प्रोफाइल बदलाव किया है। इस लिस्ट में गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, इसके अलावा  बीजेपी के विधायकों में शलभ मणि त्रिपाठी ने भी नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा। एक्श कर शलभ मणि ने लिखा कि- हम हैं मोदीजी का परिवार।

ये भी पढ़ें:- Badaun News: बदायूं में रखा जाएगा छात्र-छात्राओं की सेहत का खास ख्याल, जिले में तैयार की जाएगी 65 किचन गार्डन!

मेरा कोई परिवार नहीं है- पीएम मोदी (Modi Ka Parivar)

गौरतलब है कि, तेलंगाना के अदीलाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साभी की। इस दौरान पीएम ने कहा कि विपक्षी कहते हैं कि मेरा कोई परिवार नहीं है लेकिन मेरा तो पूरा देश ही परिवार है। जिसके बाद यूपी में कई बीजेपी नेताओं ने अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा।

ये भी पढ़ें:- UP News: बुलंदशहर में बड़ा हादसा! नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत, कई लापता

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular