Tuesday, July 9, 2024
HomeLatest NewsMoradabad: BJP कैंडिडेट सर्वेश सिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Moradabad: BJP कैंडिडेट सर्वेश सिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Moradabad: मुरादाबाद (Moradabad) लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सर्वेश सिंह का निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। शनिवार सुबह उन्हें इलाज के लिए एम्स ले जाया गया। वहां दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।

2014 में बने थे BJP के सांसद

सर्वेश सिंह चौथी बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे थे। इससे पहले उन्होंने 2014 में भी बीजेपी से सांसद का चुनाव जीता था। सर्वेश सिंह 72 साल के थे और मार्च महीने में उनके दांत का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद से वह बीमार चल रहे थे।

27 मार्च को नामांकन दाखिल करने के बाद वह जनसंपर्क में भी नहीं निकल सके। हालांकि, उन्होंने 12 अप्रैल को गृह मंत्री अमित शाह और 15 अप्रैल को सीएम योगी आदित्यनाथ की सार्वजनिक बैठकों में भाग लिया, लेकिन खराब स्वास्थ्य के कारण उन्होंने उन्हें संबोधित नहीं किया।

ये भी पढ़ें:- Meerut News: गाली के विरोध पर दुकानदार ने किराएदार पर किया हमला, मेरठ के बाजार में मची हड़कंप

1991 में पहली बार BJP से टिकट मिला

19 अप्रैल को उन्होंने मतदान किया, लेकिन इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मृत्यु हो गई। सर्वेश सिंह ने पहली बार 1991 में ठाकुरद्वारा सीट से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा और उसके बाद लगातार चार बार चुनाव जीते। बता दें कि बीजेपी नेता सर्वेश सिंह के परिवार में बेटे सुशांत सिंह बिजनौर की बढ़ापुर विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं।

ये भी पढ़ें:- BSP को दूसरे चरण की वोटिंग से पहले बड़ा झटका, इन 2 सीटों के कैंडिडेट का नामांकन निरस्त

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular