Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: छिपकर बनाते थे प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो, पुलिस ने 4 लोगों...

UP News: छिपकर बनाते थे प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश (UP News) की राजधानी लखनऊ पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जो सुनसान जगह पर प्रेमी युगल का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान शकील, वीरेंद्र, राजू निषाद, मोहम्मद आरिफ के रूप में हुई है। ये सभी आरोपी जोड़े उनका वीडियो बनाते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर देते थे।

मामले की जानकारी जैसे ही ठाकुरगंज थाने की पुलिस टीम को मिली, उसने तुरंत कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी आम्रपाली जाने वाली सड़क के किनारे स्थित जंगल में छिपते थे और वहां घूमने आने वाले प्रेमी जोड़े का वीडियो बनाते थे।

ये भी पढ़ें:- Meerut News: गाली के विरोध पर दुकानदार ने किराएदार पर किया हमला, मेरठ के बाजार में मची हड़कंप

आरोपियों ने परिवार को इस वीडियो के बारे में बताकर 4500 रुपये, आधार कार्ड आदि हड़प लिया और वीडियो वायरल करने के साथ ही जानमाल की धमकी भी दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 386, 388, 420, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया था। मामले की जानकारी मिलने के बाद ठाकुरगंज थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:- BSP को दूसरे चरण की वोटिंग से पहले बड़ा झटका, इन 2 सीटों के कैंडिडेट का नामांकन निरस्त

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular