Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMoradabad News: मुरादाबाद में नवजात बच्चा चुराकर बेचने वाले गैंग का खुलासा.....

Moradabad News: मुरादाबाद में नवजात बच्चा चुराकर बेचने वाले गैंग का खुलासा…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Moradabad News: मुरादाबाद की राजकीय रेलवे पुलिस ने पैसे के लालच में नवजात बच्चों को चुराकर बेचने वाले गैंग का खुलासा किया है। मुरादाबाद राजकीय रेलवे पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 अगस्त की रात मुरादाबाद के प्लेटफार्म से हैदर और उसकी महिला साथी चांदनी द्वारा सीतापुर के रहने वाले धर्मेंद्र नाम के व्यक्ति जो अपनी पत्नी के साथ भीख मांगकर गुज़ारा करता था।

19000 में बेचा बच्चा

उसका 11 महीने के बच्चे हर्ष को चुरा कर जनपद संभल के चंदौसी तहसील के पंजाबियांन में 19000 में बेच दिया था। पुलिस के लिए यह चैलेंजिंग टास्क था। क्योंकि बच्चा चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड नहीं हुई थी, लेकिन पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो एक युवक और महिला एक बच्चे को ले जाते हुए संदिग्ध परिस्थितियों में नजर आए।

सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की तलाश

पुलिस ने आज पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाले तब जाकर उनकी संदिग्ध की पहचान हैदर और चांदनी के रूप में हुई। पुलिस मुखबिर की मदद से हैदर और चांदनी को गिरफ्तार कर जब सख़्ती से पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि उन्होंने यह बच्चा समीर नाम के व्यक्ति को 19000 रुपए में बेचा है। पुलिस ने समीर और उसके भांजे को भी गिरफ्तार कर बच्चे की बरामदगी कर ली है।

 

Also Read: Ghosi Bypoll: घोसी उपचुनाव को लेकर सपा नेता अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular