Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsUP News : मुरादाबाद दंगा सोची समझी साजिश, ज्ञानवापी का सर्वे नहीं...

UP News : मुरादाबाद दंगा सोची समझी साजिश, ज्ञानवापी का सर्वे नहीं होना चाहिए, बोले AIMIM प्रदेश अध्यक्ष

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंचे AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली का कार्यकर्ताओं ने फूल माला डालकर किया स्वागत। ज्ञानवापी के सर्वे पर बोले प्रदेश अध्यक्ष कहा, मैं यह मानता हूं कि सर्वे नहीं होना चाहिए। 1992 का जो सर्वे एक्ट है उसे देखेंगे तो यह सर्वे नहीं होना चाहिए। मुझे अफसोस है सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले को लॉयर कोर्ट में भेज दिया है।

नूंह में चल रहे बुलडोजर पर बोले प्रदेश अध्यक्ष

नूंह के मुस्लिमों को टारगेट कर उनके घरों को तोड़ा जा रहा है और हरियाणा ही नहीं और भी राज्यों में एक कम्युनिटी को खुश करने के लिए मुस्लिमों को परेशान किया जा रहा है। मुरादाबाद दंगे की रिपोर्ट पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पहले तो वह कोई हिंदू मुस्लिम का दंगा नहीं था और गवर्नमेंट ने मुसलमान को मरवाया। उसी वक्त मुरादाबाद कांड पूरा प्री प्लान था। उस समय कांग्रेस की हुकूमत थी और कांग्रेस ने उसी वक्त जनसंघ को क्लीन चिट दे दी मुरादाबाद दंगे में एक तरफ मुसलमान की किलिंग हुई थी।

कांग्रेस हो या बीजेपी यह दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं

मणिपुर की घटना की वीडियो वायरल होने पर बीजेपी जिम्मेदार है क्योंकि इस तरह की चीजें नहीं होनी चाहिए। मैं मांग करता हूं राष्ट्रपति और सुप्रीम कोर्ट दोनों को संज्ञान लेना चाहिए। कांग्रेस हो या बीजेपी यह दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। जहां तक मैं जानता हूं इस वक्त मौजूदा बीजेपी के अंदर 100 से ज्यादा एमपी कांग्रेस के हैं। बीजेपी के लोगों ने बलात्कारियों का स्वागत किया है। बिलकिस बानो का जिस शख्स ने रेप किया था, गुजरात सरकार ने उसे छोड़ा है। मुझे लगता है बीजेपी को यह हक नहीं कि वह केवल महिलाओं के लिए बात करें। सच्चाई तो यह है बीजेपी महिला विरोधी पार्टी है और आज मणिपुर के अंदर जो हुआ है। उससे आज देश श्रमसार हुआ है।

Read more: एटा से बड़ी ख़बर, पिता की पत्नी बनकर बेटी 10 वर्षो में ले चुकी लगभग 12 लाख रुपए, गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular