Thursday, July 4, 2024
HomeCrime Newsप्रेमी संग रहने की जिद में मां ने दो मासूम बेटों को...

प्रेमी संग रहने की जिद में मां ने दो मासूम बेटों को उतारा मौत के घाट, जानें फिर क्या हुआ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mother Kills Minor Sons in Sonepat: इस कलयुग में किस रिश्ते पर कोई विश्वाश करें किसपर नहीं ये समझना थोड़ा मुश्किल है। पहले लोग कहते थे माँ अपने बच्चों को कभी नहीं मार सकती इस कलयुग में ये भी देखा जा रहा है। एक ऐसा कहानी हरियाणा से सामने आया है। जिसको सुनकर अप्पका दिल दहला दहल जाएगा।

जहाँ प्रेमी से शादी करने के लिए पहले पति को तलाक दिया, फिर मां ने अपने ही दो बच्चों की जान लेली। जिसके बाद लाश को यूपी के बागपत में फेंक दिया। जिसके बाद हरियाणा शव को बरामद कर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार महिला सोनीपत की रहने वाली है। कुछ दिन पहल ही उसने अपने पति को तलाक दे दिया था। जिसके बाद उनके दोनों बच्चे माँ के साथ ही रहते थे। माँ ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए अपनी ही कलेजे के टुकड़े का टुकड़ा – टुकड़ा कर दिया और लाश को बागपत में गन्ने के खेत में फेक दिया।

मां ने पिता पर लगाया था हत्या का आरोप

आरोपित मां ने आवेदन देकर अपने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोपी मां रूबी ने पुलिस से शिकायत करते हुए 10 साल के वंश और 7 साल के यश की हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। बच्चों की कातिल कोई और नहीं बल्कि बच्चों को जन्म देने वाली मां ही निकली। फिलहाल पुलिस ने मौके पर दोनों शवों को बरामद कर लिया है और दोनों को हिरासत में ले लिया है और मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular