Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsMukhtar Ansari Death Reaction: मुख्तार अंसारी की मौत पर क्या बोला उसका बेटा,...

Mukhtar Ansari Death Reaction: मुख्तार अंसारी की मौत पर क्या बोला उसका बेटा, जानिए

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Mukhtar Ansari Death Reaction: कल देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई, जब इस बात की सूचना उसके बेटे उमर अंसारी को हुई तो वो अस्पताल के बाहर ही फुट – फुट कर रोने लगा और बोलने लगा मेरे पिता जी को slow poison दिया जा रहा था। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने कहा कि आईसीयू से सीधा जेल में भेज दिया जाता है। मैंने अपना पिता का चेहरा देखा है। इससे पता लगता है कि स्लो पॉइजन दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी दोपहर 1:35 बजे बांदा पहुंचे। उनके साथ वकील नसीम हैदर और चचेरे भाई इब्राहिम अंसारी भी हैं। दोनों तेज रफ्तार कार से मेडिकल कॉलेज में दाखिल हुए, जहां पुलिस ने उन्हें बताया कि गेट नंबर दो के अंदर स्थित पोस्टमार्टम हाउस में मुख्तार का शव रखा हुआ है। पुलिस उमर और मसूद दोनों को वहां ले गई है। किसी को भी पीएम हाउस तक नहीं पहुंचने दिया जा रहा है। उमर के पहुंचते ही मीडियाकर्मियों ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन पहले तो उमर ने कुछ नहीं कहा। उनके वकील ने कहा कि कृपया हमें माफ कर दीजिए। यह बात करने का समय नहीं है।

कुछ नहीं बताया गया बेटे का बड़ा आरोप

कुछ देर बाद जब मीडिया ने उमर से दोबारा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ नहीं बताया गया। पूरा देश जानता है कि सच्चाई क्या है। मैं इस वक्त बात करने की स्थिति में नहीं हूं। ‘ शव देखने के बाद उमर और इब्राहिम अंसारी शहर में एक परिचित के घर गए। सुबह वे शव को लेकर गाजीपुर जाएंगे। तबीयत खराब होने पर बांदा जेल में बंद मुख्तार से मिलने पहुंचे सांसद अफजाल अंसारी ने बुधवार को मीडिया से बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्तार की हत्या की साजिश कई सालों से रची जा रही थी।

मुख्तार को जान से मारने की हुई थी कोशिश

अफ़ज़ल ने कहा कि एक बार ग़ाज़ीपुर में ही बम फट गया था, जिससे एक की मौत हो गई थी। दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ा था जिसने कबूल किया था कि मुख्तार को उड़ाने के लिए उसे 5 करोड़ रुपये दिए गए थे। इसके अलावा भी कई ऐसी घटनाएं हैं जिनमें मुख्तार को जान से मारने की कोशिश की गई।

ये भी पढ़ें : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular