Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी...

Mukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी में पोस्टर, कही ये बात

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Mukhtar Ansari: माफियां मुख्तार अंसारी की मौत के बाद समाजवादी पार्टी के नेता राम सुधाकर यादव ने उनके के हमदर्दी में पोस्टर लगवाएं हैं। पिछले सप्ताह उनकी मौत हो गई थी। जिनको दफनाने के दौरान 30 हजार से ज्यादा लोगों जुटे थे। जिसे शोक मनाने के लिए ‘माफिया नहीं मसीहा है’ का भी नारा लगाया गया। हालांकि, मुख्तार अंसारी की मौत पर चुपचाप जश्न मनाने वालों की संख्या कई गुना अधिक होगी।

मुख्तार अंसारी के लिए दुआ मांगे- सपा नेता

इसी बीच माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद समाजवादी पार्टी के नेता राम सुधाकर यादव ने मुसलमान से ईद ना मानने की अपील है। राम सुधाकर यादव ने सपा कार्यालय में पोस्टर लगवाएं और लिखा कि इस बार ईद ना मनाऐं मुख्तार अंसारी के लिए दुआ मांगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही  पोस्ट

सपा नेता ने कार्यालय पर मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के पूर्व प्रदेश के सचिव सुधातक यादव ने पोस्टर लगवाए। जिसका पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने मुसलमानो से अपील की ईद के दिन ईदगाह पर रख मौन ना मनाऐ ईद। सपा पार्टी कार्यालय पर लगा ये पोस्टर काफी  ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। इसका पोस्टर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ: हेमा मालिनी पर हुई टिप्पणी पर CM योगी का पलटवार, कहा- अपने लिए गड्ढा खोद.. 

Shamli: लोगों के लिए काल बना ट्रक! अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा, 4 लोगों की मौत, कई घायल  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular