Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsMunawar Farooqui: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर हमला, Video वायरल

Munawar Farooqui: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर हमला, Video वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Munawar Farooqui: बिग बॉस 17 से फेमस हुए कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों चर्चा में हैं। पिछली रात मुनव्वर मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर इफ्तार पार्टी के लिए गए थे। मुनव्वर को देखने के लिए लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। अचानक एकाएक माहौल गरमा गया। एक रेस्टोरेंट के मालिक ने गुस्से में आकर मुनव्वर पर अंडे फेंक दिए।जिसके बाद वह गुस्साते नजर आए। पुलिस ने उस रेस्टोरेंट के मालिक सहित उसके पांच स्टाफ को भी हिरासत में ले लिया है।

Also Read- Neha Singh Rathore: पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर नेहा सिंह राठौर ने अब क्या कह दिया?

टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी (रेस्टोरेंट मालिक) ने मीनार मस्जिद इलाके में स्थित अपने रेस्टोरेंट में उन्हें इफ्तार के लिए बुलाया था। लेकिन मुनव्वर उसके रेस्टोरेंट में नहीं गए और दूसरे दुकान में चले गए। यह देखकर वह गुस्सा गया और अंडे की बारिश करने लगा। अंडे फेंकने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें मुनव्वर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद सिक्योरिटी ने उन्हे कंट्रोल करते हुए बाहर निकाल रही है। इस मुद्दे पर उनकी तरफ से कोई ऑफिशियल रिएक्शन नहीं आया है।

बिग बॉस 17 का खिताब जीतने के बाद मुनव्वर लगातार सुर्खियों में हैं। वो जहां भी जाते हैं, उन्हें देखने के लिए हुजूम जुट जाती है। इस घटना से पहले भी उन्हें बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में देखा गया था।

Also Read- Mukesh Ambani के घर बनती है ऐसी रोटियां

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular